Create

WWE की पूर्व चैंपियन बैकी लिंच पर पर दिया 35 साल के रेसलर ने भावुक बयान 

WWE
WWE
Ankit

WWE रॉ (Raw) सुपरस्टार लाना (Lana) को अब रेसलिंग में काफी समय हो गया हैं। उन्होंने अपना करियर रुसेव (Rusev) के मैनेजर के तौर पर शुरू किया था। अब लाना को WWE रॉ (Raw) में देखा जाता है लेकिन उन्होंने नेओमी (Naomi) के साथ टीम बनाई हुई हैं। हाल ही में लाना (Lana) ने एक इंटरव्यू किया जिसमें उन्होंने कहा कि बैकी लिंच (Becky Lynch) ने उनकी काफी मदद की हैं। एलेक्स मैक्कार्थी (Alex McCarthy) के साथ इंटरव्यू में उन्होंने अपनी और बैकी लिंच(Becky Lynch) की दोस्ती पर बात बोली।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown में ऐज को खतरनाक स्पीयर देने के बाद रोमन रेंस ने दिया चौंकाने वाला बयान

बैकी ने मेरी काफी मदद की है। ये बात काफी कम लोगों को पता है क्योंकि सब अपने किरदार में रहते थे। मैंने काफी कुछ बैकी से सीखा हैं। लाइव इवेंट्स के दौरान बैकी ने मुझे काफी सपोर्ट किया । हालांकि वो सब कुछ मेरे लिए काफी मुश्किल था। बैकी ने मुझे मजबूत बनाने में हमेशा मदद की।

अब मुझे उनकी तरफ से मैसेज आता है कि उन्हें मुझपर गर्व हैं। वो हर हफ्ते मुझे मैसेज करती हैं। मैं आपको बता दूं कि जब महामारी शुरू हुई मैं काफी परेशान थी लेकिन बैकी ने कहा कि मजबूत रहो क्योंकि तुम एक स्ट्रॉन्ग लड़की हो। यहीं सारी चीज़ें मेरे दिमाग में रहती है और मैं हार्ड वर्क करती हूं। मैं उनके शब्द कभी भी नहीं भूल सकती। मैं उन्हें प्यार करती हूं।

लाना विमेंस एवोल्यूशन का WWE में हिस्सा थी। हालांकि शार्लेट फ्लयेर को हमेशा से बड़ा रेसलर देखा गया। अब लाना धीरे धीरे फैंस की निगाहों में अपनी जगह पक्की कर रही हैं।

WWE पूर्व विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को लेकर और क्या कहा?

लाना ने खुलासा किया कि बैकी लिंच ने उन्हें एक खास बात बोली थी। उन्होंने कहा कि बैकी लिंच की कुछ ऐसी बातें है जो उन्हें जिंदगी भर प्रोत्साहित करती रहगी।

मुझे आज भी याद है कि जह उन्होंने कहा था मैं एक स्ट्रॉन्ग लड़की हूं उसी के कारण मुझे काफी मदद मिली। उसके बाद बैकी ने हर सुबह मुझे बोलना शुरू किया था कि तुम स्ट्रॉन्ग लड़की हो। उसके बाद मुझे अच्छा महसूस हुआ।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिनके Elimination Chamber मैच जीतने से रोमन रेंस को कोई परेशानी नहीं होगी और 3 जिनका जीतना रोमन के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...