Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में 'सबसे बड़े हाथों' वाले रैसलर लार्स सुलिवन को 3 सुपरस्टार्स ने मारा

Kshitij Gupta
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:08 IST

Enter caption

लार्स सुलिवन ने जब से अपने WWE करियर की शुरुआत की है तब से वे सभी सुपरस्टार्स रैसलर्स को एक खतरे की तरह दिख रहे हैं। लार्स सुलिवन ने अपने आप रॉ और स्मैकडाउन दोनों में ही इस तरह स्थापित कर लिया है कि उन्हें बाकी के रैसलर्स एक विनाशकारी 'मोंस्टर' के रूप में देखने लगे हैं।

लार्स सुलिवन ने कर्ट एंगल, रे मिस्टीरियो, हार्डी बॉयज, आर ट्रुथ जैसे काफी सारे बड़े रैसलर्स पर हमला कर चुके हैं। इस हफ्ते हुए रॉ में लार्स सुलिवन पहली बार माइक पर बोलने वाले थे क्योंकि लोग जानना चाहते थे कि इतने खतरनाक मोंस्टर की क्या कहानी है।

लार्स सुलिवन अपने डेब्यू के बाद पहली बार WWE यूनिवर्स में अपनी माइक स्किल्स लोगों को दिखने वाले थे लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके। लार्स सुलिवन के ऊपर लूचा हाउस पार्टी ने हमला कर दिया और उन्हें बुरी तरह पीटा। लार्स सुलिवन को देखकर पहली बार ऐसा लग रहा था कि वे मुसीबत में हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि लार्स सुलिवन उन्हें रोकने में सक्षम नहीं थे। वे डोराडो को पॉवरबम मारने ही वाले थे कि उन्हें मटेलिक और कलिस्टो ने रिंग से बाहर खींच लिया।



लार्स सुलिवन अपने डेब्यू के बाद से चर्चा में बने रहते हैं। उन्हें बेहद ही अपमानजनक और भेदभाव वाले कमेंट्स करने के लिए जाना जाता है। लेकिन इस मामले में लार्स सुलिवन काफी पहले माफ़ी मांग चुके हैं।

मनी इन द बैंक 2019 में लार्स सुलिवन ने लूचा हाउस पार्टी के सेलिब्रेशन को बर्बाद कर दिया और उनके प्रत्येक सदस्य को बुरी तरीके से पीटा लेकिन मनी इन द बैंक के दूसरे दिन ही लूचा हाउस पार्टी के सदस्य अपना बदला लेने के लिए आ गए और लार्स सुलिवन की जमकर धुनाई कर दी। आपको बता दें कि लार्स सुलिवन के WWE में सबसे बड़े हाथ हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



Published 21 May 2019, 11:36 IST
Advertisement
Fetching more content...