Create

WWE न्यूज़: WWE में 'सबसे बड़े हाथों' वाले रैसलर ने Raw में किया ज़बरदस्त डेब्यू

Lars Sullivan made quite the impact on WWE RAW

लार्स सुलिवन ने आखिरकार इस हफ्ते रॉ में डेब्यू कर लिया और आते ही उन्होंने WWE हॉल ऑफ़ फेमर और रैसलमेनिया में अपना आखिरी मैच लड़ चुके कर्ट एंगल पर वार कर दिया। इससे पहले शो में कर्ट एंगल ने रैसलमेनिया में अपने विरोधी बैरन कॉर्बिन को बधाई दी, और उसके बाद उनपर एंगल लॉक अप्लाई कर दिया जिसकी वजह से बैरन रिंग से बाहर चले गए।

दरअसल जनवरी में लार्स सुलिवन कंपनी के रॉयल रंबल में डेब्यू करने वाले थे लेकिन डेब्यू वाले एपिसोड के दौरान ही उन्हें एन्ज़ाइटी अटैक (मानसिक बीमारी) हुआ और वो वापस चले गए थे। उस समय से ये खबर थी कि वो जल्द वापसी करेंगे लेकिन उनकी वापसी की तारीख तय नहीं थी।

वैसे भी रैसलमेनिया के बाद रैसलर्स डेब्यू करते हैं या फिर उन्हें मेन शो में बुलाया जाता है, और ऐसा ही कुछ लार्स के साथ हुआ। लार्स वो रैसलर हैं जिन्होंने ब्रॉक लैसनर के साथ ट्रेनिंग की हुई है, और जब बॉक्स-ऑफिस अट्रैक्शन और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन आपकी तारीफ करें तो आप में हुनर तो ज़रूर होगा। इस ट्रेनिंग के लिए ब्रॉक ऑरलैंडो गए थे, और वहां पर उन्होंने लार्स के साथ काम करने के बाद ये कहा कि लार्स आनेवाले समय में चैंपियन ज़रूर बनेंगे। इसके साथ ही ब्रॉक ने कहा कि वो आनेवाले समय में भी लार्स की मदद करते रहेंगे।

इस समय कंपनी में काफी चैंपियंस हैं और चूँकि वो सभी फैन फेवरेट हैं तो अगर लार्स एक हील की तरह किसी से भी लड़ते हैं तो वो ना सिर्फ टाइटल बल्कि उस रैसलर को, और अपने करियर को भी फायदा पहुचाएंगे। इस शो के दौरान उनका आना इस बात को साबित करता है कि कंपनी के पास उनको लेकर कुछ ज़बरदस्त प्लान्स हैं, और वो आनेवाले समय में हमें पता चलेंगे।

youtube-cover

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार लार्स किस कहानी का हिस्सा बनते हैं और कैसे?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment