WWE Raw के एपिसोड में इस हफ्ते कंपनी ने अंतिम मिनट में कई सैगमेंट्स और मैचों में किया बदलाव, मौजूदा रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

WWE Raw का एपिसोड इस बार बहुत ही शानदार रहा
WWE Raw का एपिसोड इस बार बहुत ही शानदार रहा

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार इस शो के लिए अंतिम समय में काफी बदलाव किए गए। वैसे WWE द्वारा ऐसा पहले भी कई बार किया गया। इस बार शो शुरू होने से पहले कुछ सैगमेंट्स और मैचों में बदलाव देखने को मिला। रिपोर्ट के अनुसार सभी सुपरस्टार्स की तारीफ भी की गई।

WWE Raw के एपिसोड की शुरूआत इस बार ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन ने की

PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में इस हफ्ते रेड ब्रांड को लेकर बड़ा खुलासा किया है। रिपोर्ट के अनुसार सिर्फ एक सैगमेंट ऐसा था जिसमें बदलाव नहीं किया गया था। मैच ऑर्डर में भी बदलाव किया गया था। ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन ने इस बार शो की शुरूआत की। इस सैगमेंट में बदलाव नहीं किया गया था। खैर इस सैगमेंट में बदलाव नहीं किया जा सकता है। लैसनर अगर शो में मौजूद थे तो वो ही शुरूआत करते। कुछ ऐसा ही देखने को भी मिला।

इस शो में प्रीस्ट और शैल्टन बेंजामिन के बीच मैच देखने को मिला था। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस मैच को अंतिम समय में जोड़ा गया था। वैसे इस बार शो काफी अच्छा रहा था। अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले थे। ऐज ने भी जबरदस्त वापसी की। विमेंस डिवीजन ने भी अच्छा काम किया। द मिज का सैगमेंट भी काफी खास रहा था।

मेन इवेंट में भी शानदार मुकाबला देखने को मिला। सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस का मुकाबला रैंडी ऑर्टन और रिडल के साथ हुआ था। सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस की केमिस्ट्री इस बार शानदार रही। इन दोनों ने मैच भी जीता। अब दोनों टैग टीम टाइटल पिक्चर में आ गए। आने वाले दो हफ्ते में Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए तगड़ा ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिलेगा।

वैसे तीन घंटे के शो में बदलाव करने की जरूरत अक्सर पड़ जाती है। फिर विंस मैकमैहन पहले से ये काम करते आ रहे हैं। इस बार भी ऐसा ही देखने को मिला। WWE ने अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के लिए अभी से कुछ बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है।