Create
Notifications

WWE Draft 2021 की तारीख और प्लान में किया गया बड़ा बदलाव, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

ड्राफ्ट को लेकर जानकारी
ड्राफ्ट को लेकर जानकारी
PANKAJ

कुछ दिन पहले रिपोर्ट में कहा गया था कि समरस्लैम (SummerSlam) के बाद इस बार WWE ड्राफ्ट होगा। अब लेकिन इस प्लान में बदलाव कर दिया गया है। The Mat Men पॉडकास्ट के अनुसार तारीखों में बदलाव कर दिया गया है। 4 अक्टूबर को होने वाले WWE रॉ (Raw) में अब ड्राफ्ट देखने को मिल सकता है। इसके अलावा 1 या 8 अक्टूबर को होने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ड्राफ्ट नजर आएगा।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown में मौजूद सभी सुपरस्टार्स की लिस्ट: रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस समेत ढेरों बड़े नाम शामिल

WWE ड्राफ्ट में किया गया बदलाव

इस हफ्ते लाइव क्राउड की वापसी हो जाएगी। WWE यूनिवर्स अब कुछ नया देखना चाहता हैं। कई सुपरस्टार्स का ब्रांड बदल जाएगा तो स्टोरीलाइन में भी मजा आएगा। काफी समय से दोनों ब्रांड में एक ही चीज दिखाई जा रही है और इससे फैंस भी निराश हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-5 फीमेल WWE सुपरस्टार्स और उन्होंने अपने लाइफ पार्टनर्स के AEW में डेब्यू करने पर कैसी प्रतिक्रिया दी थी

रिपोर्ट के अनुसार तारीखों में बदलाव कई कारणों से किया गया है। 4 अक्टूबर को Raw का सीजन प्रीमियर एपिसोड होगा और कंपनी के लिए ये शो काफी महत्वपूर्ण हो जाएगा। इस वजह से भी प्लान में बदलाव किया गया।

ये भी पढ़ें:-WWE Raw में मौजूद सभी सुपरस्टार्स की लिस्ट: रैंडी ऑर्टन, एलेक्सा ब्लिस, ड्रू मैकइंटायर समेत कई दिग्गज शामिल

Madison Square Garden में 10 सितंबर को ब्लू ब्रांड का एपिसोड होगा। कंपनी इसके बाद ही ड्राफ्ट कराने का सोच रही है। हमेशा ड्राफ्ट में कोई बड़ा सरप्राइज फैंस को नजर नहीं आता है। पिछले दो साल से सोशल मीडिया पर काफी आरोप इस वजह से WWE के ऊपर लगे। कंपनी अब ये चीज समझ चुकी हैं और इस बार का ड्राफ्ट सबसे अलग होगा। हाल ही में स्टैफनी मैकमैहन ने भी इस बात का जिक्र किया था। कई सुपरस्टार्स के बारे में पहले ही कह दिया गया है कि उनका ब्रांड बदल जाएगा। इस लिस्ट में मैकइंटायर और बिग ई का नाम सबसे पहले नंबर पर है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...