Create

5 फीमेल WWE सुपरस्टार्स और उन्होंने अपने लाइफ पार्टनर्स के AEW में डेब्यू करने पर कैसी प्रतिक्रिया दी थी 

एंड्राडे & शार्लेट फ्लेयर और मीरो & लाना
एंड्राडे & शार्लेट फ्लेयर और मीरो & लाना

पिछले दो सालों में कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने AEW ज्वाइन करने का फैसला किया था। डीन एंब्रोज उर्फ जॉन मोक्सली के रूप में AEW Double or Nothing में सबसे बड़ा डेब्यू देखने को मिला था और इसके बाद कई सुपरस्टार्स ने जॉन मोक्सली के नक्शे-कदम पर चलते हुए AEW में डेब्यू करने का फैसला किया था। कई सुपरस्टार्स को ऐसा लगता था कि उनका WWE में ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है और वे किसी और जगह अपना टैलेंट दिखाना चाहते थे।

ये भी पढ़ें: WWE Money in the Bank 2021 को लेकर 5 सबसे बड़ी भविष्यवाणियां

AEW के अस्तित्व में आने के बाद इस कंपनी ने पूर्व WWE सुपरस्टार्स को मौका देना शुरू कर दिया। आपको बता दें, जब कई सुपरस्टार्स ने AEW ज्वाइन किया था तो उनकी पार्टनर्स WWE में ही मौजूद थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 फीमेल WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्होंने अपने पार्टनर के AEW ज्वाइन करने पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दी थी।

5- WWE सुपरस्टार जैलिना वेगा ने एलिस्टर ब्लैक के AEW डेब्यू पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी

अक्टूबर 2020 के बाद से ही WWE में दिखाई नहीं देने वाले एलिस्टर ब्लैक की WrestleMania 37 के बाद SmackDown में वापसी हुई थी। हालांकि, 2 जून 2021 को WWE ने एलिस्टर ब्लैक को रिलीज करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। ब्लैक के रिलीज के एक महीने बाद उनकी वाइफ जैलिना वेगा की WWE में वापसी देखने को मिली थी।

ये भी पढ़ें: 5 बेहतरीन यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच जो WWE में देखने को मिल चुके हैं

इससे पहले कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने की वजह से वेगा को नवंबर 2020 में रिलीज कर दिया गया था। आपको बता दें, जैलिना वेगा के पति एलिस्टर ब्लैक ने हाल ही में मालाकाई ब्लैक के रूप में AEW में डेब्यू किया था। ब्लैक के डेब्यू के बाद जैलिना वेगा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि उन्हें काफी गर्व महसूस हो रहा है। आपको बता दें, ब्लैक ने AEW में डेब्यू के बाद अर्न एंडरसन और कोडी रोड्स को ब्लैक मास मूव देते हुए धराशाई कर दिया था और ऐसा लग रहा है कि इस रेसलिंग प्रमोशन में उन्हें बड़ा पुश मिलने वाला है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- रैने यंग ने जॉन मोक्सली के AEW डेब्यू पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी

जब जॉन मोक्सली ने AEW ज्वाइन किया था, उस वक्त उनकी वाइफ रैने यंग WWE का हिस्सा हुआ करती थी। आपको बता दें, मोक्सली ने Double or Nothing पीपीवी के जरिए AEW में डेब्यू करते हुए शो के मेन इवेंट के बाद क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा पर हमला कर दिया था।

मोक्सली की वाइफ रैने पैकेट ने SummerSlam 2020 के बाद WWE छोड़ने का फैसला किया था। इसके बाद रैने ने साल 2021 की शुरूआत में एक इंटरव्यू के दौरान मोक्सली के डेब्यू के बारे में बात करते हुए खुलासा किया था कि WWE में शेड्यूल ही सबकुछ होता है और मोक्सली को WWE के बाहर बड़ा स्टार बनते हुए देखकर उन्हें काफी खुशी हो रही है।

3- पूर्व WWE सुपरस्टार लाना ने मीरो के AEW डेब्यू पर प्रतिक्रिया दी थी

WrestleMania 36 के बाद WWE ने रुसेव को रिलीज कर दिया था और इसके बाद रुसेव ने मीरो के रूप में अपना AEW डेब्यू किया था। मीरो के AEW डेब्यू के बाद लाना ने दो ट्वीट किये थे, हालांकि, बाद में लाना ने इन दोनों ट्वीट्स को डिलीट कर दिया था।

आपको बता दें, रुसेव ने मीरो के रूप में AEW में डेब्यू करने के लिए अपने बाल सफेद करा लिया थे। बालों को सफेद कराने का आईडिया लाना का था और इन दोनों ट्वीट्स में लाना ने इसी चीज का जिक्र किया था। रुसेव के रिलीज के बाद लाना विमेंस डिवीजन का अहम हिस्सा बन गई थी लेकिन WWE ने हाल ही में लाना को रिलीज कर दिया था।

2- पूर्व WWE सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन ने मैट कारडोना के AEW डेब्यू पर प्रतिक्रिया दी थी

मैट कारडोना को WWE में जैक रायडर के नाम से जाना जाता था और उस वक्त सोशल मीडिया का इस्तेमाल करके वह फैंस के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गए थे। हालांकि, WWE में उन्हें कभी भी बड़ा पुश नहीं दिया गया था और पिछले साल उन्हें कंपनी से रिलीज कर दिया गया था।

इसके बाद मैट कारडोना ने AEW में डेब्यू किया था और उनके डेब्यू के बाद उनकी मंगेतर चेल्सी ग्रीन ने ट्वीट करते हुए खुशी जताई थी। आपको बता दें, चेल्सी ग्रीन को 15 अप्रैल 2021 को WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था। ग्रीन के मंगेतर कारडोना इस वक्त इम्पैक्ट रेसलिंग में काम कर रहे हैं।

1- WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर ने एंड्राडे के AEW डेब्यू पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी

अक्टूबर 2020 के बाद एंड्राडे को WWE टेलीविजन से हटा दिया गया था और लंबे समय तक किसी स्टोरीलाइन में न इस्तेमाल किये जाने के बाद एंड्राडे ने रिलीज की मांग कर दी थी। इसके बाद मार्च 2021 में एंड्राडे को रिलीज कर दिया गया था और एंड्राडे ने आखिरकार जून 2021 में AEW में डेब्यू किया था।

एंड्राडे के AEW में डेब्यू के बाद शार्लेट ने इमोजी ट्वीट करते हुए बताया था कि वह अपने मंगेतर एंड्राडे के AEW में डेब्यू के बाद काफी भावुक हो गई हैं। आपको बता दें, शार्लेट फ्लेयर ने 1 जनवरी 2020 को एंड्राडे से सगाई की थी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment