Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw में अगले हफ्ते होगा धमाकेदार मैच, जोड़ी जाएगी बड़ी शर्त

ANALYST
न्यूज़
Modified 25 Jan 2020, 16:15 IST

लाना और लिव मॉर्गन
लाना और लिव मॉर्गन

WWE के अंदर मौजूद रॉ ब्रांड में बहुत स्टोरीलाइन चल रही है और इन स्टोरीलाइन का निर्माण करने के लिए कंपनी की क्रिएटिव टीम बहुत मेहनत करती है। पिछले सप्ताह के रॉ के एपिसोड के अंदर लिव,रुसेव बनाम बॉबी लैश्ले और लाना का टैग टीम मैच देखने को मिला था। लिव मॉर्गन,रुसेव इस टैग टीम मैच को जीत नहीं पाए और फैंस को लग रहा था कि जल्द ही इस स्टोरीलाइन का अंत हो जाएगा।

इस स्टोरीलाइन का अंत अभी नहीं होगा क्योंकि हाल ही में WWE ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर यह बताया है कि लिव मॉर्गन और लाना के बीच आने वाले रॉ के एपिसोड में सिंगल मैच देखने को मिलेगा। इस सिंगल मैच के दौरान रुसेव और बॉबी लैश्ले रिंगसाइड मौजूद नहीं रहेंगे और उन पर रिंगसाइड में आने पर बैन होगा।

ये भी पढ़ें: Royal Rumble के बाद होने वाली Raw में बड़ा सैगमेंट देखने को मिल सकता है

पिछले साल लिव को सुपरस्टार ड्राफ्ट के दौरान स्मैकडाउन में भेज दिया गया था और यहाँ उनका मैच शार्लेट फ्लेयर के साथ हुआ था लेकिन वह यह मैच जीत नहीं पाई। इस मैच के बाद उन्होंने एक प्रोमो कट किया था और रेसलिंग फैंस को बताया था कि वह अपने लुक को बदलने वाली हैं। इस प्रोमो कट करने के बाद बहुत अफवाह निकलकर सामने आ रही थी कि लिव सिस्टर एबिगेल के गिमिक में वापसी कर सकती हैं और ब्रे वायट की टीम में शामिल हो सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Published 25 Jan 2020, 16:15 IST
Advertisement
Fetching more content...