Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: फेमस विमेन सुपरस्टार के लुक में आया जबरदस्त बदलाव

ANALYST
न्यूज़
Timeless

विमेंस सुपरस्टार्स
विमेंस सुपरस्टार्स

इस समय WWE के अंदर कुछ सुपरस्टार ने अपने किरदार और लुक में जबरदस्त बदलाव किया है। वह सुपरस्टार जिन्होंने अपने गिमिक और लुक में बदलाव किया है उनमें साशा बैंक्स, बेली और ब्रे वायट का नाम सबसे ऊपर है। हाल ही की रिपोर्ट्स के अनुसार लिव मॉर्गन के गिमिक में उनकी वापसी होने पर बदलाव देखने को मिल सकता है। 

इस साल जुलाई 2019 में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ हारने के बाद लिव मॉर्गन ने एक प्रोमो कट किया था। इस प्रोमो द्वारा उन्होंने संकेत दिए था कि उनके लुक और गिमिक में आने वाले समय में बदलाव देखने को मिल सकता है। इस मैच में मिली हार के बाद से अबतक वह टीवी पर वापस नहीं दिखाई दी हैं।

यह भी पढ़े:ट्रेनिंग सेंटर में ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा टायसन फ्यूरी पर अटैक करने के बड़े 5 कारण

हाल ही में उन्होंने WWE की 135 विमेस सुपरस्टार और कर्मचारियों के साथ मिलकर कंपनी के एक खास इवेंट में हिस्सा लिया। इस इवेंट के सफल आयोजन के बाद स्टैफनी मैकमैहन ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस इस इवेंट के फोटो पोस्ट किए और इन फोटो में लिव मॉर्गन अपने पुराने पिंक हेयर के साथ नहीं दिख रही है।

इन फोटो में हम उन्हें देख सकते हैं कि उनका यह लुक NXT और WWE के शुरुआती करियर के दौरान इस्तेमाल किए गए लुक की तरह था।

लिव
लिव
लिव मॉर्गन
लिव मॉर्गन

इस साल के शुरुआती महीने फरवरी में लिव मॉर्गन द रायट स्क्वॉड टीम का हिस्सा थीं और इस टीम उनके अलावा रूबी रायट और साराह लोगन थीं। यह टीम साल के शुरुआत में रॉ टीवी शो पर नियमित रूप से दिखती थी। 2019 के सुपरस्टार शेक-अप में तीनों सुपरस्टार के अलग होने के बाद मॉर्गन को स्मैकडाउन में भेज दिया गया था। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...