Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ट्रेनिंग सेंटर में ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा टायसन फ्यूरी पर अटैक करने के बड़े 5 कारण

ANALYST
न्यूज़
Timeless

टायसन फ्यूरी पर हुआ बड़ा अटैक
टायसन फ्यूरी पर हुआ बड़ा अटैक

इस समय डब्लू डब्लू ई (WWE) का ध्यान सऊदी अरब में होने वाले क्राउन ज्वेल पीपीवी पर है। इस पीपीवी को लेकर फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है क्योंकि इस इवेंट में कंपनी ने दो बड़े मैच की घोषणा पहली ही कर दी है। इनमें से पहला बड़ा मैच ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच होगा और दूसरा मैच बड़ा मैच ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ के बीच होगा।

मॉन्स्टर अमंग मैन और फ्यूरी के बीच होने वाले इस मैच को लेकर हाल ही में आज के दिन एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि टायसन क्राउन ज्वेल में होने वाले अपने और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच के लिए ट्रेनिंग सेंटर में प्रैक्टिस कर रहे थे। इस दौरान अचानक से स्ट्रोमैन ने आकर फ्यूरी पर अटैक कर दिया और उसके बाद वह वहां से चले गए लेकिन इस अटैक के बाद फ्यूरी रिंग में अपना दायां पैर पकड़ कर बैठ हुए थे।

ये भी पढ़ें: WWE ने SmackDown में इन 5 चीज़ों को सही तरह से किया

इस अटैक को देख लग रहा है कि मॉन्स्टर अमंग मैन इस मैच को लेकर ज्यादा इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। और आने वाले समय में स्मैकडाउन में भी इन सुपरस्टार के बीच एक जबरदस्त झड़प देखने को मिल सकती है ताकि इस मैच को लेकर फैंस के बीच उत्साह बना रहे।

इस आर्टिकल में हम उन पांच संभावित कारणों पर गौर करेंगे कि इस हफ्ते WWE के परफॉर्मेंस सेंटर में स्ट्रोमैन ने गुस्से में आकर टायसन पर अटैक क्यों किया।

#5 मीडिया का ध्यान खींचने के लिए

फ्यूरी अपने मैच के बाद
फ्यूरी अपने मैच के बाद

WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच यह मैच बुक इसलिए किया है ताकि कंपनी द्वारा आयोजित कराए जा रहे क्राउन ज्वेल पीपीवी को मीडिया का अंटेशन मिल सके। मीडिया की मदद से इस मैच की व्यूअरशिप के साथ ही इस पीपीवी के रेटिंग को भी बड़ा फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़े:रेसलिंग में फिर से वापसी को लेकर सीएम पंक ने दिया बड़ा बयान

Advertisement

इस अटैक को देखकर लग रहा है कि यह स्टोरीलाइन का हिस्सा है और इसे आने वाले रॉ एवं स्मैकडाउन के एपिसोड में इस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जा सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...