"मैंने इस लम्हे का जीवन भर इंतज़ार किया" - Money in the Bank में ऐतिहासिक जीत के बाद WWE Superstar का बयान

WWE SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन
WWE SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन

Liv Morgan: WWE Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में हुए विमेंस लैडर मैच में लिव मॉर्गन (Liv Morgan), बैकी लिंच (Becky Lynch), असुका (Asuka), एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss), शॉट्जी (Shotzi), लेसी इवांस (Lacey Evans) और रेचल रोड्रिगेज़ (Raquel Rodriguez) आमने-सामने थीं।

एक समय पर बैकी लिंच जीत के बेहद करीब आ चुकी थीं, लेकिन अंतिम क्षणों में लिव मॉर्गन ने उन्हें धक्का देकर ब्रीफ़केस अपने नाम किया। 28 वर्षीय सुपरस्टार ने ज्यादा इंतज़ार ना करते हुए इसी प्रीमियम लाइव इवेंट में रोंडा राउजी पर कैशइन किया, जिन्होंने नटालिया को हराकर SmackDown विमेंस टाइटल को रिटेन किया था।

मॉर्गन का कैशइन सफल रहा, इसलिए अब SmackDown विमेंस चैंपियनशिप अब उनके पास आ गई है। चैंपियन बनने के कुछ समय बाद मॉर्गन BT Sport को दिए इंटरव्यू में अपने करियर की सबसे यादगार जीत पर बात की और कहा,

"इस जीत के लम्हे को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैं अभी भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रही हूं क्योंकि मैंने अपना पूरा करियर इसी लम्हे के इंतज़ार में निकाल दिया था। अभी इस पर विश्वास कर पाना कठिन है, लेकिन इसके लिए मैंने बहुत कठिन परिश्रम किया है। मैं अभी चैंपियन हूं और इस लम्हे को मैं शब्दों में बयां नहीं कर पा रही।"

#)WWE में उम्मीद खोने को लेकर लिव मॉर्गन का बयान

इस इंटरव्यू में उनसे SmackDown विमेंस चैंपियन बनने के बाद एरीना के माहौल को महसूस करने के बारे में पूछा। इसका जवाब देते हुए मॉर्गन ने कहा कि एरीना में मौजूद रहकर इस लम्हे को जीना वाकई में एक खास और यादगार मोमेंट रहा। साथ ही उनसे पिछले साल लैडर मैच में जीत से वंचित रह जाने के बाद उम्मीद खोने के बारे में भी पूछा गया।

उन्होंने कहा,

"मैंने अपने जीवन में कभी उम्मीद नहीं खोई है, लेकिन कभी-कभी ऐसा लगता था जैसे उस समय किस्मत मेरे साथ नहीं थी, फिर चाहे मैं किसी जीत के लिए डिज़र्विंग थी या नहीं, इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। अब चैंपियन बनने के बाद मैं कहना चाहती हूं कि ये सब मैंने अपने फैंस के लिए किया है। आप मुझे हमेशा से सपोर्ट करते आए हैं, लेकिन मुझे लगता था कि मैंने आपके सपोर्ट का ऋण कभी चुकाया ही नहीं। मगर अब मैंने आपको खुश होने का मौका दिया है और मैं आपकी नई चैंपियन हूं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now