COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Fastlane रिजल्ट्स लाइव: 11 मार्च 2018

न्यूज़
88   //    12 Mar 2018, 05:19 IST

Enter cap


जॉन सीना Vs बैरन कॉर्बिन Vs डॉल्फ जिगलर Vs केविन ओवंस Vs सैमी जेन Vs एजे स्टाइल्स (WWE चैंपियनशिप मैच)


इस मैच के लिए सबसे पहले स्पेशल एंट्री करते हुए शेन मैकमैहन रिंग साइड पर आए। मैच में सबसे पहले एंट्री जॉन सीना ने की, अब बैरन कॉर्बिन आ रहे हैं। डॉल्फ जिगलर ने शानदार एंट्री इस मैच के लिए की है। उसके बाद केविन ओवंस आए है, और फिर सैमी जेन अब चैंपियन एजे स्टाइल्स ने एंट्री की।


बेल बजते ही सीना ने सैमी जेन, ओवंस , डॉल्फ , बैरन को एए मारकर बाहर कर दिया। ये पहला मौका जब एक के बाद एक सीना ने चार सुपरस्टार्स को एए मारा है। लगभग 10 सेकेंड्स में सीना ने चार एए मारे। सभी सुपरस्टार्स ने सीना पर अटैक कर दिया है और सीना को बाहर फेंक दिया। ओवंस ने स्टाइल्स पर अटैक किया। ये दोनों रैसलर्स रिंग के बाहर लड़ रहे हैं। लेकिन बैरन कॉर्बिन ने दखल देते हुए स्टाइल्स पर अटैक किया।


स्टाइल्स रिंग में आ गए है, पहले सैमी पर कवर लेकिन किक आउट हुए फिर ओवंस को किया किक आउट हुए। स्टाइल्स ने डॉल्फ को नेकब्रेकर मार दिया है। ओवंस अब स्टाइल्स पर अटैक कर रहे हैं। ओवंस टॉप रोप पर बैठ गए है। रिंग में सीना आ गए है, उन्होंने अटैक किया लेकिन डॉल्फ ने डीडीटी मार दिया। ओवंस ने मौका देखकर डॉल्फ पर स्प्लैश मारा लेकिन किक आउट हो गए। सभी सुपरस्टार्स अपना मूव लगा रहे हैं। सीना ने जेन और डॉल्फ नकल शफल मारा और सीना एए की तैयारी में है लेकिन डॉल्फ ने उन्हें जिकजैक मार दिया।


सीना ने डॉल्फ को STF मे पकड़ लिया है लेकिन स्टाइल्स ने आके डॉल्फ को बचाया। स्टाइल्स ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर सीना को कवर किया , बस तीन गिनने से पहले सैमी ने स्टाइल्स को मारा। कॉर्बिन ने पकड़ बनाई है, जबकि डॉल्फ को वो क्राउड में मार रहे है। इधर ओवंस कमेंट्री टेबल पर स्टाइल्स को मारने की तैयारी में हैं।हालांकि स्टाइल्स बच गए लेकिन सीना ने टेबल पर स्टाइल्स को एए मार दिया है।


जेन और ओवंस रिंग में है , सैमी खुद को पिन करवा रहे हैं लेकिन सैमी ने मौकाा देखकर उन्हें ही पिन कर दिया है। दोनों दोस्तों के बीच लड़ाई हो गई है। ओवंस ने बैरीकेड पर सैमी को पटक दिया है। सैमी ने मौका देखकर ओवंस को एपरेन पर पावरबॉम्ब मार दिया। सैमी अब शेन मैकमैहन से बेहस कर रहे है। इतने में ओवंस सुपरकिक सैमी को मारने वाले थे लेकिन वो शेन मैकमैहन को लग गई।


ओवंस ने मौका देखकर रिंग मे जिगलर पावरबॉम्ब मारा और कवर किया, ओवंस जीतने वाले थे कि शेन ने रेफरी को खींच लिया। वहीं अब सैमी ने ओवंस को पिन किया लेकिन फिर शेन ने सैमी को खींच लिया। सीना स्टील स्टेप्स से मारने जा रहे थे लेकिन डॉल्फ ने अटैक किया, जबकि केविन ओवंस को एजे स्टाइल्स ने बेहतरीन अंदाज में फॉर आर्म मारकर जीत दर्ज की। इसी के साथ एजे स्टाइल्स ने अपने खिताब को बचाया अब स्टाइल्स रैसलमेनिया पर शिंस्के नाकामुरा से लड़ेंगे।


विजेता -एजे स्टाइल्स  

He found his spot, and he TOOK IT...@AJStylesOrg nails @FightOwensFight with the #PhenomenalForearm to RETAIN the @WWE Championship! #WWEFastlane pic.twitter.com/rcqzLgNY3Z

— WWE (@WWE) March 12, 2018
Advertisement

Tables are BREAKING...
Bodies are FLYING...#WrestleMania dreams are SOARING...

It's all GOING DOWN in the #WWEChampionship #SixPackChallenge match! #WWEFastlane @SamiZayn @FightOwensFight @AJStylesOrg @JohnCena @BaronCorbinWWE @HEELZiggler pic.twitter.com/gSblPveTKh

— WWE (@WWE) March 12, 2018

The target was @SamiZayn, but the Superkick landed in the FACE of #SDLive Commissioner @shanemcmahon!#WWEFastlane #WWEChampionship pic.twitter.com/I8XyYTk6TY

— WWE (@WWE) March 12, 2018

Is he really doing this?! @SamiZayn is a man of his word...#WWEFastlane #WWEChampionship pic.twitter.com/8Ph3oMGyMN

— WWE (@WWE) March 12, 2018



शार्लेट Vs रुबी रायट (विमेंस चैंपियनशिप मैच)


रुबी रायट पहले इस मैच के लिए आईं फिर विमेंस चैंपियन शार्लेट ने कदम रखा। शुरुआत में ही शार्लेट मे रुबी को स्लैम मार दिया है। दोनों सुपरस्टार्स बाहल चली गई है। रिंग के बार भी शार्लेट ने अटैक लिया लेकिन रुबी ने मौका देखकर शार्लेट पर पलटवार किया। रायट स्क्वाड रिंग के बाहर है तो नेओमी और बेकी भी बैक्सेटज से रिंग के पास आ गई है।


रुबी ने अटैक करते हुए शार्लेट को फेस बेस्ट मारा। उसके बाद स्लैम दे दिया। शार्लेट को रुबी ने पकड़ लिया है। रुबी ने शार्लेट को रिंग के बाहर फेंक दिया है। अब रुबी शार्लेट पर सुसाइड डाइव मारने जा रही है लेकिन नाकाम रही , शार्लेट ने पलटवार कर दिया है और हाई नी मार दी है। रुबी ने शार्लेट पर कवर किया है लेकिन शार्लेट ने किक आउट किया। रुबी ने मैच में पकड़ बना ली है।


नेओमी और बेकी ने शार्लेट की मदद की कोशिश की लेकिन उन्हें रिंग साइड से हटा दिया जबकि रायट स्क्वाड को भी बैन कर दिया गया। शार्लेट ने रबी को स्पीयर मार दिया और फिर सबमिशन में पकड़ लिया। इसी के साथ रुबी ने टैप आउट किया और शार्लेट ने अपना टाइटल बचा लिया। ये क्या असुका आ गई हैं। असुका और शार्लेट एक दूसरे को देख रहे हैं। असुका ने रैसलमेनिया के लिए इशारा कर दिया है कि वो शार्लेट से लड़ने वाली हैं।


विजेता-शार्लेट फ्लेयर 

THE QUEEN continues to reign as @MsCharlotteWWE retains the #SDLive #WomensTitle! #WWEFastlane pic.twitter.com/YDTOo42XBD

— WWE (@WWE) March 12, 2018

Wait a minute...

WHAT IS @WWEAsuka DOING HERE?! #WWEFastlane pic.twitter.com/sqEW69Nf6J

— WWE (@WWE) March 12, 2018



द न्यू डे Vs द उसोज (स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप )


द न्यू डे ने एंट्री कर ली है। अब चैंपियंस द उसोज आ रहे हैं। मैच को जिम्मी और जेवियर ने शुरु किया। द उसोज ने अच्छा टैग टीम का इस्तेमाल करते हुए जेवियर पर अटैक किया। जेवियर ने कोफी को मौका देखकर टैग कर दिया और कोफी ने आते ही काउंटक किया। लेकिन जे उसोज ने पलटवार किया लेकिन कोफी के लिए ये इतना काफी नहीं है। ॉ


कोफी ने न्यू डे का रिंग को कोस्ट पर मूव लगाया लेकिन जिम्मी उसोज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले जेवियर को समोअन ड्रॉप मारा फिक कोफी पर स्लैम। उसोज ने कवर किया लेकिन कोफी ने किक आउट कर कर दिया। जेवियर रिंग में पहुंच गए है और उन्होंने उसोज की हालत खराब कर दी। पहले जेवियर ने किक मारी फिर कोफी ने स्प्लैश मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हो गए।


रिंग के बाहर न्यू डे पर द उसोज कुद गए। लेकिन ये क्या ब्लजिन ब्रदर्स का म्यूजिक बज गया गया। वो रिंग की तरफ एंट्री कर रहे हैं आते ही उन्होंने न्यू डे और द उसोज पर अटैक किया । सभी सुपरस्टार को रिंग बार मारा फिर बिग ई को एरिक रोवन ने मार दिया। ब्लजिन ब्रदर्स ने सभी सुपरस्टार्स की हालत खराब कर दी है। मैच को रद्द कर दिया है। लेकिन ये दोनों रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ब्लजिन ब्रदर्स ने जाते जाते जेवियर वुड्स को स्टील स्टेप्स पर पावरबॉम्ब मार दिया।

COMPLETE CARNAGE at the hands of The #BludgeonBrothers at #WWEFastlane... pic.twitter.com/sOXmGrynOJ

— WWE (@WWE) March 12, 2018

Is imitation the sincerest form of flattery? @WWEUsos might beg to differ... #WWEFastlane @XavierWoodsPhD @WWEBigE @TrueKofi pic.twitter.com/X00WLiD578

— WWE (@WWE) March 12, 2018

Guess who didn't want to see #TheNewDay and The @WWEUsos finish their rivalry...

The BLUDGEON BROTHERS! #WWEFastlane pic.twitter.com/L7suzv8Q3R

— WWE Universe (@WWEUniverse) March 12, 2018



नेओमी- बेकी लिंच Vs कार्मेला-नटालिया


पहले नेओमी ने एंट्री मारी फिर बेकी लिंच रिंग में पहुंचीं। उसके बाद कार्मेला और फिर नटालिया ने कदम रखा दिया है। बेकी लिंच ने मैच शुरु होते ही अटैक किया लेकिन कार्मेला ने किसी तरह खुद को बचा लिया अब नेओमी ने नाटालिया पर कवर किया लेकिन किक आउट हुई। अब जबरदस्त मूव लगाकर नटालिया ने कवर किया, लेकिन नजीता किक आउट निकला।


नेओमी पर नटालिया और कार्मेला दोमों ने अटैक कर दिया है। अब कार्मेला ने नेओमी को एपरेन पर मारा और रिंग में लेकर आई , लेकिन तभी लिंच को टैग मिल हया और आते ही लिंच मे हल्ला बोल दिया। नटालिया को ड्रॉप किक मारी उसके बाद नेओमी ने टैग लिया और कार्मेला पर अटैक कर दिया। एक बार फिर से लिंच को टैग मिला और वो टॉर रोप से कुदीं। कार्मेला ने मौका देखकर लिंच को सुपरकिक मारी और जीत हासिल की।


विजेता-कार्मेला और नटालिया 

????????????#WWEFastlane @CarmellaWWE @NatbyNature pic.twitter.com/3ARwBgzs5c

— WWE Universe (@WWEUniverse) March 12, 2018



रैंडी ऑर्टन Vs बॉबी रुड (यूएस चैंपियनशिप मैच)


इस मैच के लिए पहले रैंडी ऑर्टन ने रिंग में एंट्री की उसके बाद यूएस चैंपियन बॉबी रुड ने अपने कदम रिंग में रखे। मैच शुरु होते ही दोनों सुपरस्टार मैच पर पकड़ बनाने की कोशिश में है। बैक एल्बो मारकर रैंडी ऑर्टन ने बॉबी को गिरा दिया है। ग्लोरियस चैंट हो रहा है लेकिन दोनों मैच में पकड़ के लिए अपना दमखम लगा रहे हैं। रैंडी RKO मारने गए लेकिन बॉबी रिंग बाहर भाग गए।


रुड फिर से रिंग में पहुंच गए है और आते ही रैंडी पर अटैक करना शुरु कर दिया है। अब रुड ने डीडीटी की कोशिश लेकिन रैंजी बाहर चले गए। जिंदर महल इस मैच को बैकस्टेज से देख रहे हैं। रैंडी मे रिंग आते ही रुड को रिंग पर सुपलेक्स दिया है। बॉबी ने रैंडी को गर्जन से पकड़ लिया है। किसी तरह रैंडी खुद को बचा पाए लेकिन रैंडी ने बॉबी को सुपलेक्स मार दिया। रुडे ने वापसी करते हुए पहले क्लोथलाइन फिर फेस बस्टर मारके रिंग के ऊपर से कुदे। रैंडी को कवर लेकिन किक आउट हो गए। रैंडी ने अब पिन की कोशिश की लेकिन किक आउट हो गए। रैंडी ने रिंग से डीडीटी मार दी है और अब RKO की तैयारी में है। रुड ने किसी तरह खुद को बचा लिया और रैंडी को रिंग के बाहर कर दिया है। दोनों सुपरस्टार अब टॉप रोप पर है, रुड ने रैंडी को पावरबॉम्ब मार दिया है।


रुड फिर से टॉप रोप पर चढ़ गए है लेकिन रैंडी ने उन्हें रिंग पर गिरा दिया है। अब रैंडी अपना मूव लगाने के लिए तैयार हो रहे है। रैंडी ने ऊपर से सुपलेक्स मार दिया है। रैंडी ने कवर किया लेकिन रुड ने किक आउट किया। रुड ने स्वाइन बस्टर मारकर रैंडी को कवर किया लेकिन रैंडी ने हार नहीं मानी। रुड रिंग के ऊपर से कुदे लेकिन रैंडी ने RKO मारके मैच जीत लिया। इस जीत के साथ रैंडी आखिरकार यूएस टाइटल को जीत लिया और ग्रैंड स्लैम पूरा किया। ये क्या जिंदर महल ने एंट्री कर दी है। जिंदर ने रैंडी पर अटैक कर दिया है लेकिन रुड ने पहले जिंदर को डीडीटी मारी फिर रैंडी को मारकर वहां से चले गए।


विजेता- रैंडी ऑर्टन बने नए यूएस चैंपियन

#TheViper just hit a GRAND SLAM...@RandyOrton is your NEW #USChampion! #WWEFastlane pic.twitter.com/hEH78LBx6b

— WWE (@WWE) March 12, 2018

TEXTBOOK SUPERPLEX.#WWEFastlane @RandyOrton pic.twitter.com/BULs8CTTQq

— WWE Universe (@WWEUniverse) March 12, 2018



शिंस्के नाकामुरा Vs रुसेव


इस पीपीवी का सबसे पहला मैच नाकामुरा और रुसेव के बीच शुरु हो रहा है। सबसे पहले इस साल के रॉयल रंबल विजेता शिंस्के नाकामुका ने रिंग में एंट्री की उसके बाद रुसेव आए, जिनके साथ एडन इंग्लिश है। रुसेव डे के लिए फैंस काफी चैंट कर रहे हैं। रुसेव मैच में पकड़ बनाने की कोशिश में लगे है। जबकि फैंस रुसेव डे और नाकामुरा चैंट्स कर रहे हैं। नाकामुरा ने अपनी किक्स का कमाल करते हुए कवर किया लेकिन किक आउट हो गए।


नाकामुरा ने रुसेव पर जबरदस्त अटैक कर दिया है, पहले रिंग एपरेन पर किक्स मारी जबकि तुरंत रुसेव काउंटर करते हुए नाकामुरा को रिंग के बाहर फेंक दिया। रुसेव ने शिंस्के को बैरीकेड पर मारा फिर रिंग में आकर कवर किया। नाकामुरा ने अब रुसेव को सबमिशन में पकड़ लिआ है लेकिन किसी तरह वो निकलने में कामयाब रहे। रुसेव पर नाकामुरा ने किक्स का अटैक कर दिया है। रुसेव ने जबरदस्त हमला करने के बाद नाकामुरा पर कवर किया लेकिन किक आउट हो गए। नाकामुरा किनशासा मारने जा रहे थे लेकिन रुसेव ने सुपरकिक मारके कवर किया फिर भी किक आउट हो गए। हालांकि तुरंत ही नाकामुरा ने किनशासा का फिनिशिंग मूव मारकर मैच को जीत लिया।


विजेता- शिंस्के नाकामुरा 

#WrestleMania is still FIRMLY in sight for @ShinsukeN as he puts @RusevBUL away with the #Kinshasa at #WWEFastlane! pic.twitter.com/bfNxQx9f3H

— WWE (@WWE) March 12, 2018

MACHKA KICK! Is it about to become a very Happy #RusevDay LIVE on @WWENetwork?! #WWEFastlane pic.twitter.com/inmd8e5p3t

— WWE Network (@WWENetwork) March 12, 2018



नमस्कार, फास्टलेन की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। रैसलमेनिया के लिए काउंटडाउन शुरु हो गया है उससे पहले स्मैकडाउन का ये आखिरी पीपीवी है। इस पीपीवी में सबसे ज्यादा नजरे सिक्स पैक चैलेंज मैच पर होगी जिसमें एजे स्टाइल्स WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। इसके अलावा विमेंस चैंपियनशिप पर मैच भी होने वाला है। जबकि यूएस टाइटल के लिए रैंडी ऑर्टन अपना जोर बॉबी रुड के खिलाफ दिखाएंगे।


हालांकि रैसलमेनिया से पहले कहा जा रहा है कि सिक्स पैक चैलेंज मैच में अंडरटेकर दस्तक दे सकते हैं। ऐसे में रैसलमेनिया से पहले इस फास्टलेन में काफी सारे बिल्ड अप दिख जाएंगे। जॉन सीना के पास भी ये आखिरी मौका होगा जिससे वो रैसलमेनिया के लिए अपना रास्ता बना सके।

EXCLUSIVE: Excitement is at an all-time high as the Superstars of #SDLive prepare for their final stop before The #GrandestStageOfThemAll #WrestleMania! #WWEFastlane @catherinekelley pic.twitter.com/xNwLoDMTBs

— WWE (@WWE) March 11, 2018
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Worked with IANS, STV Up News as Assistant Producer, Samachar Plus as Associate Producer. Also worked at Bhaskar News as Associate Producer and with ETV News as Sports Deputy Bulletin Producer.
Advertisement
Fetching more content...