Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Hell in a Cell रिजल्ट्स लाइव: 16 सितंबर 2018

<p>" />
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 12 Oct 2018, 14:17 IST
न्यूज़
Advertisement

रोमन रेंस Vs ब्रॉन स्ट्रोमैन ( हैल इन ए सैल यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच )

इस मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी मिक फोली हैं। मनी इन द बैंक विजेता ब्रॉन स्ट्रोमैन आ रहे हैं उसके बाद यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दस्तक दी है। ये पहली बार है जब यूनिवर्सल टाइटल जीतने के बाद रेंस पीपीवी में टाइटल डिफेंड कर रहे हैं। बेल बजने से पहले स्ट्रोमैन ने रेंस ने बेल्ट को छीन लिया, जिसके बाद रेंस ने स्ट्रोमैन को मारा।

स्ट्रोमैन ने रोमंन रेंस को रिंग पोस्ट पर मारा फिर केज पर धक्का दे दिया। स्ट्रोमैन रिंग के बाहर रेंस को फेस बस्ट केज र रिंग पोस्ट पर मार रहे हैं। रेंस को रिंग में वापस ले आए हैं स्ट्रोमैन। रेंस ने किसी तरह स्ट्रोमैन को रिंग के बाहर किया। रेंस बाहर आके स्ट्रोमैन को मारने जा रहे थे कि ब्रॉन ने जबरदस्त कंधा रेंस को मार दिया और वो केज से टकरा गए।

रेंस का सिर ब्रॉन स्ट्रोमैन लगातार स्टील स्टेप्स पर मार रहे हैं। स्ट्रोमैन ने अपने हाथ में स्टील स्टेप्स उठा लिया है लेकिन किसी तरह रेंस ने काउंटर अटैक किया। रेंस को स्ट्रोमैन ने पकड़ लिया और एपरन पर चोकस्लैम मार दिया। स्ट्रोमैन ने केंडो स्टिक निकाली और चेयर भी। रेंस ने स्टिस से स्ट्रोमैन पर अटैक किया , अब चेयर से स्ट्रोमैन की धुनाई कर रहे हैं। रेंस की चेयर को स्ट्रोमैन ने पकड़ लिया है, स्ट्रोमैन अब रिंग पोस्ट से टकरा गए हैं।

रेंस ने चेयर पर डीडीटी मारी और कवर किया लेकिन किक आउट हुए।रेंस ने दो सुपरमैन पंच मारे लेकिन स्ट्रोमैन गिरे नहीं, स्ट्रोमैन ने चोकस्लैम मारा और कवर किया लेकिन दो तक रेंस ने किक आउट किया। रेंस ने सुपरमैन पंच मारकर कवर किया लेकिन दो तक स्ट्रोमैन भी उठ गए।

ब्रॉन स्ट्रोमैन रिंग के बाहर पड़े हैं, जबकि रेंस ने रिंग के नीचे से टेबल निकाल ली है। रिंग के बाहर रेंस भागते हुए स्पीयर मारने जा रहे हैं लेकिन ये क्या स्ट्रोमैन ने स्टील स्टेप्स मार दी। रिंग के अंदर एक बार फिर से रेंस को स्टील स्टेप्स मारी और कवर किया लेकिन रोमन ने किक आउट कर दिया। स्ट्रोमैन काफी गुस्से में दिख रहे हैं और उन्होंने स्टील स्टेप्स को उठा लिया है।

स्ट्रोमैन ने स्टील स्टेप्स को रेंस की चेस्ट पर दे मारा, अब रेंस की हालत खराब है, स्ट्रोमैन ने रेंस को पावर स्लैम मारा लेकिन रोमन रेंस ने किक आउट कर दिया। स्ट्रोमैन ने अब रिंग में टेबल खोल दिया है और रिंग के कॉर्नर पर रख दिया। रोमन रेंस ने दो सुपरमैन पंच मारे और एक स्पीयर टेबल पर मारकर कवर किया लेकिन स्ट्रोमैन ने किक आउट कर दिया।

ये क्या डॉल्फ और ड्रू केज के बाहर आ गए हैं लेकिन शील्ड भाइयों ने डॉल्फ और ड्रू को मारा। चारों की बाहर लड़ाई हो रही है। जिगलर केज के ऊपर चढ़ रहे हैं। उनके पीछे पीछे सैथ भी चढ़ गए, दोनों रिंग के ऊपर लड़ने लगे। ड्रू भी ऊपर चढ़ रहे हैं, ये क्या डीन भी केंडो स्टिक के साथ ऊपर आ गए हैं। डीन ने केंडो स्टिक से अटैक कर दिया है।

Advertisement

केज के ऊपर भी सुपरस्टार है और अंदर भी, ये नजारा काफी जबरदस्त दिख रहा है। चार सुपरस्टार्स लगभग 30 फुट के ऊपर है। डॉल्फ भाग कर नीचे जा रहे हैं लेकिन सैथ भी नीचे जा रहे हैं। सैथ और डॉल्फ दोनों लटके हुए हैं, ये क्या दोनों कमेंट्री टेबल पर गिर गए हैं। लगभग 20 फुट से डॉल्फ और सैथ गिरे।

ये क्या ब्रॉक लैसनर का म्यूजिक बज गया है और वो पॉल हेमन के साथ बाहर आ रहे हैं। लैसनर ने गेट को तोड़ दिया और वो रिंग में आ गए मिक फोली की आंखों में हेमन ने स्प्रे मार दिया। लैसनर ने आते ही स्ट्रोमैन और रेंस पर अटैक किया। ब्रॉक ने स्ट्रोमैन को एफ5 मारा, नए लुक में नजर आ रहे हैं लैसनर, ब्रॉक की दाढ़ी बढ़ी हुई हैं। अब रोमन रेंस को एफ 5 मार दिया है। किसी ने नही सोचा था कि लैसनर आएंगे लेकिन ब्रॉक आंधी की तरह आए और तूफान की चले गए। रेंस और स्ट्रोमैन दोनों गिरे पड़े हैं। दूसरे रेफरी रिंग में आ गए है और मैच का कोई नतीजा नहीं निकला। इसी के साथ ये पीपीवी खत्म होता है, दोनों को मेडिकली सुविधा दी जा रही है।

THE BEAST'S WORK HERE IS DONE.#HIAC #UniversalChampionship @BrockLesnar @HeymanHustle pic.twitter.com/Y9gnmMzxjN
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 17, 2018
#TheBeast @BrockLesnar just straight-up STOLE this show.
Neither @WWERomanReigns nor @BraunStrowman can continue! #HIAC pic.twitter.com/KEUvfIggnm
— WWE (@WWE) September 17, 2018
WHAT is @BrockLesnar doing here during this #UniversalChampionship match?! #HIAC pic.twitter.com/aMS5DD8z2J
— WWE (@WWE) September 17, 2018
THE BEAST @BrockLesnar is HERE at @WWE #HIAC?! pic.twitter.com/dpvvCbKm88
— WWE (@WWE) September 17, 2018
ALL FOUR MEN are DOWN on top of the cell, and they're not even in the match!#HIAC #UniversalChampionship @WWERollins @TheDeanAmbrose @HEELZiggler @DMcIntyreWWE pic.twitter.com/sU8U88fvLI
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 17, 2018
The CARNAGE continues...#HIAC #UniversalChampionship @WWERomanReigns pic.twitter.com/9CQnWp2dpR
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 17, 2018
.@BraunStrowman will do ANYTHING to make sure @WWERomanReigns STAYS DOWN. #HIAC #UniversalChampionship pic.twitter.com/3xCOCEVJh5
— WWE (@WWE) September 17, 2018
#TheBigDog has some plans!#HIAC #UniversalChampionship @WWERomanReigns pic.twitter.com/Xd1BZYidHB
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 17, 2018
#SupermanPunch after #SupermanPunch after #SupermanPunch... #HIAC #UniversalChampionship @WWERomanReigns pic.twitter.com/IRN7Dj5m1h
— WWE (@WWE) September 17, 2018

रोंडा राउजी Vs एलेक्सा ब्लिस (रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच)

एलेक्सा ब्लिस की एंट्री हो गई हैं उनके साथ मिकी जेम्स और एलिसा फॉक्स हैं। चैंपियन रोंडा राउजी के साथ नटालिया आई हैं। बेल बजते ही रोंडा ने ब्लिस पर अटैक किया। ब्लिस नें रोंडा को टर्न बक्ल पर मारा। ये क्या शानदार वापसी करते हुए रोंडा ने पंच मारे और आर्म बार लगाने की कोशिश की लेकिन मिकी जेम्स ने दखल दिया।

रोंडा ने ब्लिस को उठाकर पटक दिया। मिकी जेम्स और फॉक्स बार बार दखल दे रही हैं। रोंडा ने रिंग के बाहर ब्लिस को फेंक दिया लेकिन ब्लिस ने चालाकी से रोंडा पर अटैक किया। रोंडा पर हावी दिख रही हैं एलेक्सा ब्लिस। ब्लिस और रोंडा दोनों टर्न बक्ल पर हैं, किसी तरह ब्लिस निकल गई लेकिन रोंडा को उन्होंने मारा और कवर किया लेकिन किक आउट हुई।

ब्लिस अपन लॉक में रोंडा को पकड़ लिया है। रोंडा के रिब्स को रिंग पोस्ट पर मारा, रिंग के बाहर नटालिया ने फॉक्स को मारा जबकि रोंडा ने मिकी को। ब्लिस और रोंडा की टक्कर हुई और रोंडा को फिर से रिब्स पर लगी। ब्लिस अब चोटिल रिब्स पर वार कर रही हैं। रोंडा को गुस्सा आ गया है और उन्होंने जबरदस्त स्लैम मार दिया है। रोंडा ने ब्लिस पर पंचों की बरसात कर दी है। रोंडा ने ब्लिस पर आर्म बार लगा दिया है और ब्लिस ने टैप आउट किया। रोंडा राउजी ने पहली बार पीपीवी में टाइटल को डिफेंड किया और जबरदस्त मैच लड़ा।

विजेता- रोंडा राउजी। 

#AndStill!@RondaRousey RETAINS the #RAW #WomensTitle by making @AlexaBliss_WWE TAP OUT to the #Armbar! #HIAC pic.twitter.com/xrP7yTBmvK
— WWE (@WWE) September 17, 2018
HEAR @AlexaBliss_WWE ROAR. #HIAC pic.twitter.com/Gls4dD8p2J
— WWE (@WWE) September 17, 2018
.@AlexaBliss_WWE might be small, but she sure is mighty! #HIAC #Goddess pic.twitter.com/F6OP60aB7p
— WWE (@WWE) September 17, 2018
Good thing @AlexaBliss_WWE has her friends at ringside...right? #HIAC pic.twitter.com/3BaWf4GEIJ
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 17, 2018

द मिज-मरीस Vs डेनियल ब्रायन -ब्री बैला

मरीस और मिज इस मिक्स्ड टैग टीम मैच के लिए आए हैं। डेनियल ब्रायन और ब्री बैला के आते ही क्राउड ने बेहतरीन सपोर्ट दिया। डेनियल ब्रायन ने मिज की हालत शुरुआत से खराब कर दी है। साफ दिख रहा है कि ब्रायन को कितना गुस्सा मिज पर आ रहा है। ब्री कोट टैग मिल गया है लेकिन मरीस के पास जैसे ही टैग पहुंचा , तभी उन्होंने मिज को टैग कर दिया। ब्रायन और मिज फिर रिंग में हैं।

मिज अब मैच में वापसी कर रहे हैं। मिज टॉप टर्न बक्ल पर थे कि ब्रायन ने उन्हें धक्का मार दिया। ब्रायन ने रिंग के ऊपर से मिज को गिरा दिया है। ब्रायन ने यैस लॉक में पकड़ लिया है, रिंग के बाहर मरीस और ब्री की भागम भाग चल रही हैं। मिज को फिर से ब्रायन मार रहे हैं। ब्रायन ने ड्रॉप किक मारी लेकिन मिज हट गए और ब्रायन टर्न बक्ल से टकरा गए।

ब्रायन और मिज दोनों टॉप टर्न बक्ल पर हैं, ब्रायन ने मिज को नीचे गिरा दिया है। ब्रायन ने हैड बट मारा लेकिन मिज हट गए। ब्रायन ने ब्री बैला को टैग कर दिया है, मरीस को बचाने के लिए मिज आए लेकिन मिज को भी ब्री ने मारा फिर रिंग के बाहर मरीस को टेबल पर मारा। ब्रायन ने मिज को रिंग के बाहर मारा लेकिन काउंटर मिज ने किया और बैकीकेड पर मार दिया। ब्रायन और ब्री ने मिज -मरीस को यैस किक्स मारी। जिसके बाद दोनों ने भागने की कोशिश की। ये क्या मरीस ने किसी तरह ब्री बैला को कवर किया और जीत दर्ज की । ब्री बैला खुद पर भरोसा नहीं कर पा रही हैं कि कैसे वो मरीस से हार गई। मरीस ने लगभग 8 साल बाद किसी को पिन किया है। मिज और मरीस दोनों स्टेज पर काफी खुश है। इस मैच के नतीजे से सभी काफी हैरान है।

विजेता-मिज और मरीस

Didn't you learn last time @mikethemiz? Don't mess with Brie @BellaTwins... #HIAC pic.twitter.com/qDbbFkqrpO
— WWE (@WWE) September 17, 2018
ALL IS RIGHT in the world of @mikethemiz & @MaryseMizanin as the #MizAndMrs pick up the WIN at #HIAC over @WWEDanielBryan & Brie @BellaTwins! pic.twitter.com/3FYyFi3kTt
— WWE (@WWE) September 17, 2018
?? It's like you're my mirror! My mirror starin' back at me! ??#HIAC @WWEDanielBryan @BellaTwins pic.twitter.com/QWlsxV3Xba
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 17, 2018
Whether you like it or not, @MaryseMizanin, it's time for BRIE MODE!#HIAC @BellaTwins pic.twitter.com/gEz55pgQ6Y
— WWE (@WWE) September 17, 2018
#YESKicks or #ITKicks?#HIAC @mikethemiz @WWEDanielBryan pic.twitter.com/e2NRDYpXg7
— WWE (@WWE) September 17, 2018
Anything you can do, I can do better?#HIAC @mikethemiz pic.twitter.com/NxY8NHccSj
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 17, 2018
"HEY!"
The teamwork is on point for @mikethemiz & @MaryseMizanin in the early going! #HIAC pic.twitter.com/CNMMMlLQOR
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 17, 2018

एजे स्टाइल्स Vs समोआ जो (WWE चैंपियनशिप मैच)

टाइटल मुकाबले के लिए सबसे पहले समोआ जो ने एंट्री की जबकि बाद में चैंपियन एजे स्टाइल्स आए। बेल बजते ही दोनों एक दूसरे पर हावी हो गए । स्टाइल्स ने ड्रॉप किक मारकर समोआ जो को बाहर कर दिया। स्टाइल्स लगातर समोआ जो पर अटैक कर रहे हैं। रिंग के बाहर भी ड्रॉप किक मारी। स्टाइल्स फिनोमिनल फॉर आर्म मारने जा रहे थे कि समोआ ने रिंग को छोड़ दिया। रिंग के बाहर एजे स्टाइल्स ने छलांग लगाई लेकिन समोआ जो हट गए और स्टाइल्स पर अटैक किया।

स्टाइल्स ने फिर से रिंग में वापसी की लेकिन समोअा जो भी कोई मौका नहीं दे रहे हैं। रिंग कॉर्नर पर समोआ जो ने स्टाइल्स को घुटना मार दिया है। समोआ जो ने स्टाइल्स पर अच्छी पकड़ बना ली है। रिंग के बाहर भी समोआ जो स्टाइल्स की हालत बुरी कर रहे हैं। समोआ जो ने कवर किया क्या नया चैंपियन मिलने वाला है, नहीं स्टाइल्स ने किक आउट किया।

एजे स्टाइल्स किसी तरह वापसी की कोशिश कर रहे हैं लेकिन समोआ जो मे कंधा मारा और स्टाइल्स उड़ते हुए रिंग में गिरे। स्टाइल्स ने वापसी की और समोआ जो को टॉप टर्न बक्ल पर मारा। स्टइाल्स ने कवर किया लेकिन समोआ जो ने किक आउट कर दिया। समोआ जो ने पलटवार किया और स्टाइल्स को पावर बॉम्ब मार दिया , कवर किया लेकिन किक आउट हुए फिर तुरंत सबमिशन में पकड़ लिया। स्टाइल्स ने किसी तरह रस्सी पर अपना पैर रख दिया और सबनिशन से बचे।

स्टाइल्स ने अपने कंधों पर समोआ जो उठा लिया और बैक बॉम्ब मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। स्टाइल्स रिंग के ऊपर से कूदे लेकिन फिर भी समोआ जो ने किक आउट किया। समोआ जो ने स्टाइल्स का चेहरा टर्न बक्ल पर मारा उसके बाद एक भयानक क्लोथलाइन मारकर कवर किया लेकिन स्टाइल्स ने हिम्मत नहीं हारी।

एजे अब स्टाइल्स स्प्लैश मारने जा रहे थे कि समोआ ने किसी तरह खुद को बचाया, स्टाइल्स फिनोमिनल फॉर आर्म मारने जा रहे थे कि समोआ ने कोकिना क्लच में पकड़ लिया, ये क्या स्टाइल्स ने किसी तरह समोआ जो के कंधे नीचे लगवा दिया और रेफरी ने तीन तक काउंट किया। एजे स्टाइल्स ने इस मैच को जीत लिया और टाइटल रिटेन किया। समोआ जो काफी गुस्से में है उनके यकीन नहीं हो रहा है कि वो हार गए हैं। समोआ जो ने WWE चैंपियनशिप की बेल्ट उठाई लेकिन स्टाइल्स ने उन्हें मारा। क्या ये समोआ जो के साथ धोखा हुआ या फिर रेफरी की गलती से स्टाइल्स जीते है ये सवाल बन गया है।

विजेता- एजे स्टाइल्स 

Controversy abounds, but @AJStylesOrg is STILL THE CHAMP. #HIAC pic.twitter.com/OqRWhF0uJn
— WWE (@WWE) September 17, 2018
.@SamoaJoe is IRATE after his #CoquinaClutch backfired!@AJStylesOrg is STILL your @WWE Champion! #HIAC pic.twitter.com/0IeJ59IOhm
— WWE (@WWE) September 17, 2018
SIMPLY PHENOMENAL. #HIAC #WWETitle @AJStylesOrg pic.twitter.com/8xUwDfskUq
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 17, 2018
Sometimes, there's no need to get fancy...#HIAC #WWETitle @SamoaJoe pic.twitter.com/c7PBcXEYPL
— WWE (@WWE) September 17, 2018
TURNING POINT? Let's find out...#HIAC #WWETitle @AJStylesOrg pic.twitter.com/OVQ9XrvYNe
Advertisement
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 17, 2018
Absolutely FRIGHTENING speed and force from @SamoaJoe... #HIAC pic.twitter.com/acgT0RnIZT
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 17, 2018
CAUGHT in mid-air was @AJStylesOrg, and it could mean BAD things for his #WWETitle!#HIAC @SamoaJoe pic.twitter.com/APrem1z9Sc
— WWE (@WWE) September 17, 2018

डॉल्फ जिगलर- ड्रू मैकइंटायर Vs सैथ रॉलिंस- डीन एम्ब्रोज (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

रॉ के टैग टीम चैंपियंस डॉल्फ और ड्रू की एंट्री हुआ है। उसके बाद सैथ और डीन आ गए हैं। क्या इस मैच में फैंस को नए चैंपियंस मिलेंगे या नहीं ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। डीन की पत्नी रैने यंग कमेंट्री टेबल पर बैठी हैं। बेल बज गई है और सैथ और डॉल्फ ने इस मुकाबले को शुरु किया। रॉलिंस ने डॉल्फ को शुरु से अटैक किया जबकि डीन ने कवर लेकर डॉल्फ की हालत खराब की। सैथ और डीन दोनों एक दूरे को टैग कर रहे हैं। ड्रू अब रिंग में आ गए हैं और उन्होंने सैथ को कंधा मारकर गिरा दिया है।

डीन ने ड्रू के लिए टैग लिया है, डीन अच्छा मूव लगाकर ड्रू को मारा जबकि डॉल्फ के पीछे सैथ भागे। अब एम्ब्रोज को डॉल्फ और ड्रू ने अपने कॉर्नर पर अटका लिया है। डीन ने डॉल्फ को उठाकर पटक दिया है। डीन ने सैथ को टैग कर दिया है और ही सैथ ने स्विंग ब्लैड मारा और स्विन किक मारी। डॉल्फ ने तभी सैथ को डीडीटी मार दी और कवर किया लेकिन किक आउट हुए।

ड्रू और डॉल्फ दोनों टैग देकर सैथ पर हमला कर रहे हैं। रॉलिंस की हालत थोड़ी खराब लग रही हैं। सैथ ने वापसी की कोशिश की लेकिन डॉल्फ ने काउंटर कर दिया। रॉलिंस ने किसी तरह स्लैम मारा जिससे वो अपने कॉर्नर पर पहुंच सके। सैथ के कॉर्नर पर कोई नहीं है, वहीं ड्रू ने सैथ को कवर किया लेकिन डीन ने किसी तरह अपने साथी को बचाया। रॉलिंस ने टैग कर दिया है लेकिन रेफरी ने नहीं देखा। सैथ को अब डॉल्फ -ड्रू दोनों मार रहे हैं।

डॉल्फ और सैथ दोनों टॉप टर्न बक्ल पर है लेकिन सैथ ने डॉल्फ को गिरा दिया और ड्रू को टैग मिला, तभी सैथ रॉलिंस ने ब्लॉक बस्टर मार दिया। एंब्रोज को टैग मिल गया गहै और आते ही डीन ने दोनों पर अटैक कर दिया। डीन ने दो बार ड्रू को कवर किया लेकिन किक आउट हुए।डीन अको उठाकर ड्रू ने टर्न बकल पर फेंक दिया। रॉलिंस को टैग मिल गया है और उन्होंने डॉल्फ को बाहर किया, फिर सुसाइड डाइव लगाई लेकिन ड्रू और डॉल्फ ने उन्हें पकड़ लिया लेकिन डीन भी पीछे से कूद गए।

सैथ ने बेहतरीन ताकत का नमूना पेश करके डॉल्फ को सुपलेक्स मारा। डॉल्फ को सैथ ने बक्ल बॉम्ब मारा लेकिनम ड्रू ने सैथ को माका। डॉल्फ ने पिन की कोशिश की लेकिन काउंटर हुए तभी जिगजैक मारा लेकिन साथ ने किक आउट कर दिया। ड्रू को सैथ ने दो सुपरकिक मारी और रिंग के ऊपर से कूदकर कवर किया लेकिन ड्रू ने किक आउट किया। सभी हैरान हो गए है कि कैसे ड्रू ने किक आउट किया। सैथ-डीन ने रिंग के ऊपर ड्रू को बैठा दिया है। डॉल्फ ने अपने साथ को बचाया। डीन अब ड्रू के कंधों पर है , लेकिन किसी तरह उन्होंने सैथ को टैग किया, सैथ ने डॉल्फ को सुपलेक्स दिया लेकिन ड्रू ने अचानक से सैथ को किक मारी और डॉल्फ ने सैथ को कवर कर जीत दर्ज की। जीत के बाद ड्रू अपने कंधों पर डॉल्फ को लेकर गए।

विजेता- डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर

An absolute ? for @WWERollins & @TheDeanAmbrose...
Chalk one up for @BraunStrowman's #DogsOfWar at #HIAC! pic.twitter.com/wYtaRkIfwe
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 17, 2018
SOMEHOW...
SOMEWAY...@HEELZiggler & @DMcIntyreWWE are STILL your #RAW #TagTeamChampions! #HIAC pic.twitter.com/uvSDeHnozY
— WWE (@WWE) September 17, 2018
FREAKISH strength on display by @DMcIntyreWWE! ? #HIAC pic.twitter.com/LZn5DFctJe
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 17, 2018
He may be the #ScottishPsychopath, but @DMcIntyreWWE can be VERY clever... #HIAC pic.twitter.com/WNZg6fa5vG
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 17, 2018
.@TheDeanAmbrose and @WWERollins are here to reclaim the #RAW #TagTeamTitles and show they still have the POWER... #HIAC pic.twitter.com/p7XnUH28Er
— WWE (@WWE) September 17, 2018
Inflicting pain? Yeah. @DMcIntyreWWE LOVES IT. #HIAC pic.twitter.com/DrVVM31k76
— WWE (@WWE) September 17, 2018
This is what you want in a tag partner.#HIAC @WWERollins pic.twitter.com/J69lNEbVPT
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 17, 2018
Former #RAW #TagTeamChampions @WWERollins & @TheDeanAmbrose haven't missed a beat... #HIAC pic.twitter.com/IVqL4hRlyv
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 17, 2018

शार्लेट Vs बैकी लिंच (स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच)

बैकी लिंच आ गई हैं जबकि चैंपियन शार्लेट ने कदम रखा। बेल बजते ही बैकी लिंच ने शार्लेट पर पकड़ बनाने की कोशिश की हैं। शार्लेट ने अटैक किया लेकिन बैकी ने काउंटर किया। दोनों एक दूसरे को सबमिशन में पकड़ने की कोशिश में है।शार्लेट ने कवर किया लेकिन लिंच ने किक आउट कर दिया। शार्लेट का कंधा दूसरे टर्न बक्ल पर जाकर लगा और बैकी ने उसी जगह शार्लेट पर अटैक करना शुरु कर दिया है। शार्लेट ने मुकाबले में वापसी की है लेकिन बैकी का इसका कोई असर नहीं हुआ। बैकी ने फिर से शार्लेट के कंधे पर अटैक किया। अब दोनों रिंग के बाहर लड़ रही हैं। बैकी ने शार्लेट के हाथ को एपरन पर मारा और रिंग में कवर किया लेकिन रेफरी सिर्फ दो तक गिन पाए।

शार्लेट ने बैक सुपलेक्स मार दिया है। शार्लेट और बैकी में हाथापाई चल रही है और शार्लेट ने बिग बूट मारकर बैकी को गिरा दिया। शार्लेट ने टॉप रोप से मून सॉल्ट लगाया लेकिन बैकी हट गई और आर्मबार में पकड़ लिया, लेकिन शार्लेट ने पावर बॉम्ब मार दिया। शार्लेट मे बैकी को सबमिशन में पकड़ा लेकिन बैकी ने किसी तरह खुद को बचाया। शार्लेट अब बैकी को स्पीयर मारने गई थीं लेकिन बैकी ने काउंटर करते हुए शार्लेट को पिन किया और स्मैकडाउन की नई विमेंस चैंपियन बन गईं। मैच के बाद शार्लेट आगे बढ़कर बैकी से हाथ मिलने जा रही थी कि वो वहां से चली गई। बैकी ने साफ तौर पर शार्लेट की रिंग में बेइज्जती की अब स्मैकडाउन में शार्लेट हील बन सकती हैं।

विजेता- बैकी लिंच  

SHE'S DONE IT.@BeckyLynchWWE is back on top of the mountain as your NEWWWWW #SDLive #WomensChampion! #HIAC pic.twitter.com/pN9EMEQZCD
— WWE (@WWE) September 17, 2018
SHE'S DONE IT.@BeckyLynchWWE is back on top of the mountain as your NEWWWWW #SDLive #WomensChampion! #HIAC pic.twitter.com/pN9EMEQZCD
— WWE (@WWE) September 17, 2018
.@BeckyLynchWWE, meet the BIG BOOT of @MsCharlotteWWE! #HIAC pic.twitter.com/dLv29tZh4Y
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 16, 2018

जैफ हार्डी Vs रैंडी ऑर्टन (हैल इन ए सैल मैच)

रैंडी ऑर्टन की पहली एंट्री हुई उसके बाद जैफ हार्डी आए। हैल इन ए सैल इस बार काफी अलग हैं और जबरदस्त दिख रहा है। दोनों की दुश्मनी कुछ महीनों से चली आ रही है। दोनों को केज में बंद कर दिया गया है और मुकाबला शुरु हो गया है। बेल के साथ ही हार्डी ने रोंडी पकर अटैक करना शुरु कर दिया लेकिन रैंडी ने भी काउंटर किया।

जैफ हार्डी ने पलटवार करते हुए रैंडी को केज पर मारना शुरु किया जबकि टेबल को खोलने की कोशिश कर रहे हैं, रैंडी ने क्लोथलाइन मारकर जैफ को गिरा दिया है। जैफ उठे और टेबल से रैंडी पर अटैक किया। अब जैफ ने लैडर को निकाला और रैंडी को उससे मारा। ये क्या उतनी जल्दी ही रैंडी ने भी चेयर से अटैक किया। अब रैंडी स्टील केज पर रैडी को मार रहे हैं। दोनों रिंग में वापसी आ गए हैं, जैफ टॉप रोप पर चड़ गए हैं लेकिन रैंडी ने उन्हें वहां से शानदार सुपलेक्स मारा। रैंडी ने कवर किया लेकिन जैफ ने किक आउट किया। रैंडी पर जैफ ने टॉप रोप से छलांग लगाकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रिंग के बाहर रैडी ने हार्डी को लैडर के बीच में पटक दिया है।

रैंडी ने जैफ के कपड़े फाड़ दिए है और चेयर-बेल्ट से मार रहे हैं,जैफ चिल्ला रहे हैं लेकिन हार नहीं मान रहे। रैंडी ऑर्टन ने टूल बॉक्स खोल दिया और स्क्रू ड्राइवर लेकर रिंग में आए हैं, रैंडी उनके कान की पियर्सिंग में स्क्रू ड्राइवर मारा दिया और खींच रहे हैं। जैफ चिल्ला रहे हैं।जैफ ने लो ब्लो मारा और खुद को बचाया, अब हार्डी बेल्ट से रैंडी की धुनाई कर रहे हैं। रैंडी की पीठ से खून निकलर रहा है फिर से रैंडी ने हार नहीं मानी। हार्डी ने ट्विस्ट ऑफ फेट मारा और चेयर रख कर स्वॉन टॉम्ब बॉम्ब मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। रैंडी ऑर्टन के शरीर में से जगह-जगह से खून निकल रहा है। जैफ ने रिंग में लैडर और टेबल को खोल दिया है, रैंडी को फिर से ट्विस्ट ऑफ फेट मारा और टेबल पर लिटा दिया। जैफ ने केज को ऊपर से पकड़ लिया है लेकिन जैसे ही कूदे रैंडी हट गए और रैंडी ने कवर करके जीत दर्ज की । जैफ को गंभीर चोट आई है और स्ट्रेचर बुला लिया गया और डॉक्टर्स आ गए हैं।

विजेता- रैंडी ऑर्टन

VICTORY for @RandyOrton as @JEFFHARDYBRAND has seriously crashed and burned in his first #HellInACell match... #HIAC pic.twitter.com/rrGy1M6hFh
— WWE (@WWE) September 16, 2018
WHAT is @JEFFHARDYBRAND thinking about doing to @RandyOrton inside that cell?! #HIAC pic.twitter.com/XnJGmzhHhP
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 16, 2018
As unorthodox as this #HellInACell match has been, there's always room for VINTAGE @RandyOrton... #HIAC pic.twitter.com/yZ9qhUwWOL
— WWE Universe (@WWEUniverse) September 16, 2018
RANDY... DON'T...#HIAC @RandyOrton pic.twitter.com/CzxJyruuBc
— WWE (@WWE) September 16, 2018
THESE are the risks that come with #HellInACell...#HIAC @RandyOrton pic.twitter.com/sQ9CNa8wba
— WWE (@WWE) September 16, 2018
Get ? on @WWENetwork RIGHT NOW because @RandyOrton and @JEFFHARDYBRAND are going to WAR inside #HellInACell! #HIAC pic.twitter.com/44Q4aq94uW
— WWE Network (@WWENetwork) September 16, 2018

किक ऑफ मैच

द न्यू डे Vs रुसेव- एडन इंग्लिश ( स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुए धमाकेदार मैच में एडन इंग्लिश और रुसेव ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन जीत न्यू डे ने हासिल की और अपने खिताब को रिटेन किया।

विजेता- द न्यू डे

The celebration is ON as #TheNewDay RETAINS the #SDLive #TagTeamTitles! #HIAC pic.twitter.com/Jec6Y8VUs4
— WWE (@WWE) September 16, 2018
Sad #RusevDay. ?#HIAC @RusevBUL @LanaWWE @WWEDramaKing pic.twitter.com/ns0h0tJPzB
— WWE (@WWE) September 16, 2018
It's POWER vs. POWER tonight as @TrueKofi & @WWEBigE take on @RusevBUL & @WWEDramaKing in the #HIAC Kickoff Show! pic.twitter.com/r5beaNLqw2
— WWE (@WWE) September 16, 2018

नमस्कार, हैल इन ए सैल की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागात है। इस पीपीवी में यूएस चैंपियनशिप और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के अलावा सभी खिताब दांव पर है। सबसे ज्यादा निगाहें यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर होगा जो रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच केज में होने वाला है। स्ट्रोमैन इस मैच के लिए पहले ही मनी इन द बैंक को सौंप चुके हैं। रोमन रेंस चैंपियन बनने के बाद पहली बार पीपीवी में अपना टाइटल डिफेंड करेंगे।

दूसरी ओर एजे स्टाइल्स और समोआ जो का खतरनाक मैच WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। इसके अलावा रॉ टैग टीम चैंपियनशिप , रॉ विमेंस चैंपियनशिप और स्मैकडाउन विमेंस टाइटल का मुकाबला होने वाला है। किक ऑफ में स्मैकडाउन के टैग टीम चैंपियनशिप को डाला गया है । नॉन टाइटल में डेनियल ब्रायन-ब्री बैला बनाम द मिज-मरीस के बीच होगा जबकि केज मैच में रैंडी ऑर्टन और जैफी हार्डी की दुश्मनी देखी जाएगी।

.@TheDeanAmbrose & @WWERollins plan to prove they've had the power all along as they go up against #RAW #TagTeamChampions @HEELZiggler & @DMcIntyreWWE tonight at #HIAC. pic.twitter.com/9eDXA9Ujkx
— WWE (@WWE) September 16, 2018
Published 17 Sep 2018, 04:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit