Create

WWE WrestleMania 38 में Brock Lesnar से मुकाबले के बाद Roman Reigns का अगला प्रतिद्वंदी सामने आया?

WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा तगड़ा मुकाबला
WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा तगड़ा मुकाबला

WWE Elimination Chamber 2022 इवेंट में कुछ ही घंटे बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) और गोल्डबर्ग (Goldberg) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। रोमन रेंस का पूरा फोकस इस मैच पर होगा। इसके बाद रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ होगा। इस मैच की नतीजा भी लगभग सामने आ गया है। WWE ने खुद ही इस मैच के विजेता के बारे में बता दिया। लोकल एडवर्टाइजमेंट के जरिए इस मैच के नतीजे के बार में अंदाजा लग गया है।

WWE Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस का मुकाबला गोल्डबर्ग के साथ होगा

Elimination Chamber 2022 से पहले ब्लू ब्रांड का अंतिम एपिसोड शानदार रहा। हालांकि ये शो पहले से टेप कर लिया गया था। 15 अप्रैल को वॉर्सेस्टर में ब्लू ब्रांड का एपिसोड होगा। इस हफ्ते शो के दौरान 15 अप्रैल को होने वाले एपिसोड का एडवर्टाइजमेंट एयर किया गया। इसके एडवर्टाइजमेंट के जरिए पता चला कि रोमन रेंस इस शो में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

Back to kickin’ ass on Friday Nights! See you this evening, OKC! #SmackDown https://t.co/jO0sPcMXYC

WWE ने टिकट सेल्स की वजह से ये फैसला लिया। अब इसका मतलब आपको खुद समझ आ रहा होगा। आने वाले कुछ दिन बाद रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की राइवलरी शुरू हो जाएगी। WrestleMania 38 में तय लग रहा है कि रोमन रेंस की जीत हो जाएगी। इसके बाद वो मैकइंटायर के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे।

Survivor Series in 2020 में रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच चैंपियन vs चैंपियन मैच हुआ था। इसके बाद फैंस इन दोनों के बीच राइवलरी का इंतजार कर रहे हैं। पिछले साल ड्राफ्ट में मैकइंटायर को रेड ब्रांड से ब्लू ब्रांड में डाल दिया गया। इसके बाद लगा कि रोमन रेंस की राइवलरी जरूर मैकइंटायर के साथ शुरू हो जाएगी। अभी तक ये देखने को नहीं मिला लेकिन जल्द ही ये राइवलरी शुरू होगी। शायद WrestleMania 38 के बाद अब रोमन रेंस और मैकइंटायर की फ्यूड शुरू होगी। इस फ्यूड का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब देखना होगा कि WWE द्वारा इस चीज़ का असली फैसला कब लिया जाएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment