35 लोगों की WWE से छुट्टी के बाद बैकस्टेज तगड़ा रिएक्शन सामने आया

Enter caption

WWE ने हाल ही में दर्जन से ज्यादा सुपरस्टार्स को कंपनी से रिलीज कर दिया है। ये फैंस के लिए काफी चौंंकाने वाली बात रही है। और इस समय चर्चा का विषय ये बना हुआ है। कई रेसलर और बैकस्टेज से कई कर्मचारियों को निकाला गया है। ये सभी के लिए चौंकाने वाली खबर है। लॉकर रूम में भी इस समय चिंता बनी हुई है। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा कैसे हो गया। कर्ट एंगल, रूसेव, ल्यूक गैलोज, कार्ल एंडरसन जैसे कई चौंकाने वाले नाम इस लिस्ट में शामिल हैं। ये सभी टैलेंटेड सुपरस्टार्स हैं। इस वजह से चिंता बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले गए रेसलर्स की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम कोल्यूह और कोरी गंज ने इस मुद्दे पर बात की। अपने पॉडकास्ट पर इन्होंने काफी चर्चा सुपरस्टार्स को लेकर की। टॉम का कहना है कि बैकस्टेज कई लोग इस खबर से काफी गुस्से में है। कई अच्छे सुपस्टार्स को निकाले जाने की खबर से काफी लोग परेशान और उग्र हैं। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा क्यों किया गया और सब इस बात की चिंता में है कि अगला नंबर उनका भी हो सकता है। साथ ही साथ टॉम ने कहा कि बैकस्टेज सभी लोग चिंता में है और निराश हैं।

youtube-cover

बैकस्टेज को निराशा वाली खबर है वो चौंकाने वाली बात नहीं है। क्योंकि कोई भी इस खबर को सुनकर चौंक जाएगा। WWE ने बहुत ही जल्दबाजी में ये निर्णय लिया और कई लोगों को निकाल दिया। इस अलावा कंपनी ने वीडियो मैसेज भी सभी के लिए भेजा हुआ है। विंस मैकमैहन ने इसमें सभी के लिए बात रखी है। आने वाले समय में और भी कई सुपरस्टार्स कंपनी से निकाले जा सकते हैं। कंपनी इस समय घाटे में चल रही है क्योंकि कोरोना वायरस के चलते कोई भी प्रॉफिट नहीं हो रहा है। पिछले दो महीने से खाली एरीना में शो हो रहे हैं। साल का सबसे बड़ा शो रेसलमेनिया भी इस बार बेकार गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now