Create

WWE से निकाले गए रेसलर्स की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

WWE से निकाले गए रेसलर्स
WWE से निकाले गए रेसलर्स
Amit Shukla

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कई रेसलर्स को अपने रोस्टर से निकाल दिया और इसके पीछे कॉस्ट कटिंग का हवाला दिया गया। इसके बाद फैंस निकाले गए रेसलर्स को लेकर थोड़े हैरान, परेशान और चिंतित थे। ऐसा इसलिए था क्योंकि कुछ काफी वक्त से कंपनी के साथ थे और उन्होंने कंपनी को आज इस स्तर पर पहुंचाया था। इनमें फिन्ले, साराह लोगन और जैक रायडर तथा कर्ट हॉकिंस का नाम प्रमुख है क्योंकि ये कंपनी के साथ सालों से थे।

इन्होंने रिंग में ना होकर भी कई रेसलर्स को ट्रेन किया और इस योग्य बनाया लेकिन अब जब वो कंपनी से दूर हुए हैं तो उनके मन के भाव एक ट्वीट के जरिए बाहर आए। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही कुछ रेसलर्स के ट्वीट्स के बारे में बताने वाले हैं:

ये भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं कि ये 5 भूतपूर्व WWE रेसलर्स अब कहां हैं?

(मेरे प्यारे मित्र, फैन और परिवार, ये एक अजीब सा समय है और इस वक्त में आपका समर्थन मेरे लिए मायने रखता है। मैं उन सभी का आभारी हूँ जिनके साथ मैंने रिंग और उसके बाहर काम किया है, खासकर महिला डिवीजन जिनके साथ मुझे काम करने का सौभाग्य मिला। आप सब सुरक्षित रहें।)

(आप सबका शुक्रिया, रुसेव अब बाहर हैं)

(मैं जानता हूँ कि 16 साल के करियर के बाद इस तरह के पल से आप सभी हैरान होंगे। मुझे अपनी भावनाओं को एकसाथ करने में समय लगेगा क्योंकि एक लंबा समय गुजरा है। मैं इस समय आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सबका आभारी हूँ।)

इस बीच साराह लोगन ने कंपनी वाला अपना अकाउंट हटा दिया है और वो अपने व्यक्तिगत अकाउंट का इस्तेमाल कर रही हैं। ड्रेक मेवरिक ने एक भावुक वीडियो मेसेज भेजा और हम आशा करते हैं कि ये सभी रेसलर्स हमें रिंग में फिर देखने को मिलेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...