Create
Notifications

"मैं रेसलिंग के लिए ही बना हूं" - WWE SummerSlam के बड़े मैच से पहले यूट्यूब स्टार का बड़ा दावा

लोगन पॉल ने SummerSlam के मैच से पहले बड़ा दावा किया
लोगन पॉल ने SummerSlam के मैच से पहले बड़ा दावा किया
reaction-emoji
Neeraj sharma

Logan Paul: WWE में लोगन पॉल (Logan Paul) जल्द ही अपना दूसरा मैच लड़ने वाले हैं क्योंकि समरस्लैम (SummerSlam 2022) में उनका द मिज़ (The Miz) के खिलाफ मैच होने वाला है। आपको बता दें कि पॉल इस मैच में रेसलमेनिय (WrestleMania 38) में मिज़ द्वारा हुए अटैक का बदला पूरा करने की कोशिश करेंगे।

अब पॉल ने कहा है कि वो एक बहुत अच्छे प्रोफेशनल रेसलर बन सकते थे। WWE ने हाल ही में उनकी ट्रेनिंग की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें यूट्यूब स्टार रिंग में वापसी को लेकर बहुत उत्साहित नजर आए।

उन्होंने कहा,

"मैं वापसी को लेकर उत्साहित हूं और अभ्यास के दौरान हमेशा अच्छा महसूस करता हूं। मुझे लगता है कि मैं समय के साथ बेहतर रेसलर बन सकता हूं और शायद मेरा जन्म रेसलिंग के लिए ही हुआ था, बाकी चीज़ें हमें बाद में पता चलेंगी। जो भी रेसलर मुझे हिट करता है, वो यही कहता है कि, 'तुम रेसलिंग के लिए ही बने हो।' मैं खुद को लोगों के नजरिए से देखने लगा हूं और जब लोग आप पर भरोसा जताने लगें, तब आप गौरवान्वित महसूस करने लगते हैं। मुझे लगता है कि फैंस भी मुझ पर भरोसा करते हैं।"
.@LoganPaul hits the ring to train for his upcoming match against @mikethemiz at #SummerSlam, stating that he was born to do this. https://t.co/BgxQedtK8R

WWE में आने के बाद लोगन पॉल को प्रो रेसलिंग से प्यार हो गया

इसी वीडियो में लोगन पॉल ने प्रो रेसलिंग के प्रति अपने जुनून के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा,

"मैं सच कहूं तो WWE में आने का आइडिया मेरे मैनेजर ने दिया था। उन्हें लगा कि मैं यहां अच्छा कर सकता हूं, लेकिन मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा था, लेकिन WrestleMania का मैच लड़ने के बाद मुझे प्रो रेसलिंग से प्यार हो गया है। मैं लॉकर रूम में गया और सोचा कि ये वाकई में मनोरंजन का अच्छा स्रोत है। मुझे क्राउड का अच्छा रिस्पॉन्स मिला और सबसे खास बात ये है कि मैं प्रो रेसलिंग में खुद को अच्छा मानता हूं। मुझे रिंग में परफॉर्म करना अच्छा लगता है, फ्लिप लगाना, स्लैम लगाना और लोगों के मनोरंजन के लिए खुद की बॉडी को दांव पर लगाना मुझे अच्छा लगता है।"
From #WrestleMania teammates to #SummerSlam opponents, look back at this rivalry between @LoganPaul and @mikethemiz. https://t.co/qH562zdOaS

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...