"आपसे जल्द मुलाकात होगी" - फेमस Superstar ने वापसी से पहले WWE के मौजूदा चैंपियन और उनके बेटे को दी कड़ी चेतावनी

logan paul rey mysterio
फेमस सुपरस्टार ने मौजूदा चैंपियन को दी चेतावनी

WWE: WWE सुपरस्टार और फेमस यूट्यूबर लोगन पॉल (Logan Paul) ने हाल ही में प्रोफेशनल बॉक्सिंग फाइट की, जिसमें उन्होंने डिलन डेनिस (Dillon Danis) को मात दी थी। उस फाइट के बाद उन्होंने मौजूदा यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को चैलेंज कर सुर्खियां बटोरी थीं। पॉल इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी करने वाले हैं लेकिन उससे पहले उन्होंने कई सुपरस्टार्स को चेतावनी दी है।

IMPAULSIVE पॉडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन पर लोगन पॉल ने रे मिस्टीरियो पर तंज कसा। इसके अलावा उन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो को भी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा:

"रे मिस्टीरियो, मैं आपकी यूएस चैंपियनशिप को टारगेट बनाने वाला हूं। मैं नहीं जानता कि मुझे कैसे बोलना चाहिए लेकिन मैं आपको पहले भी एक बार हरा चुका हूं। मैंने अपने सबसे पहले WrestleMania में आपको और आपके बेटे, डॉमिनिक को परास्त किया था और अब मैं आपको दोबारा हराने वाला हूं। मैं अमेरिकन बॉय हूं, जो यूएस टाइटल को जीतने के लिए आ रहा है। आपसे जल्द मुलाकात होगी, शायद इसी हफ्ते SmackDown में ऐसा हो सकता है।"

आपको याद दिला दें कि लोगन पॉल ने WrestleMania 38 में WWE में अपना इन-रिंग डेब्यू किया था, जहां उन्होंने द मिज़ के साथ टीम बनाकर डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो की टीम पर जीत हासिल की थी

Logan Paul ने बताया कि वो WWE में Dominik Mysterio की तरह बनना चाहते हैं

लोगन पॉल ने हाल ही में कहा था कि वो WWE में डॉमिनिक मिस्टीरियो के काम से प्रभावित हुए हैं। द जजमेंट डे में आने के बाद डॉमिनिक फैंस द्वारा सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। डॉमिनिक मौजूदा NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन हैं, लेकिन क्राउड द्वारा बू किए जाने के कारण उन्हें हमेशा प्रोमो कट करने में दिक्कतें आती रहती हैं।

The Stephen A.Smith Show पर लोगन पॉल ने डॉमिनिक की तारीफ करते हुए कहा:

"डॉमिनिक जब भी माइक को अपने मुंह के पास लाते हैं तब उनके एक भी शब्द को सुनना लगभग असंभव होता है क्योंकि एरीना में मौजूद हर एक व्यक्ति उन्हें बू कर रहा होता है। वो बोल नहीं पाते, प्रोमो कट नहीं कर पाते। मैं भी ऐसी ही स्थिति में आना चाहता हूं। मैं भी चाहता हूं कि लोग मुझे नापसंद करें, जिससे मुझे भी माइक पर बोलने में दिक्कत होने लगे।"

Quick Links

Edited by Aakanksha
Be the first one to comment