WWE के ऐतिहासिक रिकॉर्ड को तोड़ने के AEW के झूठे दावे का हुआ पर्दाफाश, रिपोर्ट में किया गया बहुत बड़ा खुलासा

aew break wwe record
AEW का बड़े रिकॉर्ड को तोड़ने के झूठ का पर्दाफाश हुआ

WWE: प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में आज तक क्राउड अटेंडेंस के मामले में WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 32) सबसे बड़ा इवेंट रहा था जिसे 80,709 लोग एरीना में लाइव देखने पहुंचे थे। हाल ही में रिपोर्ट सामने आई थी कि लंदन में हुए AEW All In 2023 ने सबसे ज्यादा अटेंडेंस के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है।

मगर अब एक नई रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि वहां की सरकार के मुताबिक All In 2023 के लिए रजिस्टर करने और एरीना में एंट्री लेने वाले फैंस की संख्या 72,265 रही। AEW द्वारा झूठी खबर फैलाए जाने से प्रो रेसलिंग फैंस के अंदर भी काफी रोष आ गया था।

इस अटेंडेंस रिकॉर्ड के तोड़े जाने की खबर ने इसलिए भी तूल पकड़ा क्योंकि AEW स्टार्स और प्रमोशन के फैंस लगातार रिकॉर्ड तोड़े जाने की खबर को लेकर वाहवाही बटोर रहे थे। ऐसे कई कारण हो सकते हैं कि सरकार और AEW द्वारा जारी की गई संख्या अलग है। एक कारण ये भी संभव है कि कुछ फैंस के अनुसार उनका टिकट मैनुअली स्कैन किया गया था।

WWE दिग्गज Edge बहुत जल्द AEW में एंट्री ले सकते हैं

AEW को शुरू हुए अभी कुछ ही साल हुए हैं, लेकिन टोनी खान के प्रमोशन ने WWE के कई बड़े नामों को अपने साथ जोड़कर सुर्खियां बटोरी हैं। क्रिस जैरिको, ब्रायन डेनियलसन और क्रिश्चियन केज जैसे दिग्गज रेसलर्स एक ही समय पर कंपनी में काम करते हुए नज़र आए हैं।

अब इस लिस्ट में एक और WWE दिग्गज का नाम जुड़ सकता है। कुछ दिनों पहले रिपोर्ट सामने आई थी कि 11 बार के वर्ल्ड चैंपियन Edge का नाम कंपनी के आंतरिक रोस्टर से हटा दिया गया था। मगर अब खबर सामने आई है कि उन्हें दोबारा रोस्टर में शामिल कर दिया गया है, लेकिन वो एक्टिव मेंबर नहीं होंगे।

काफी लोगों का मानना है कि रेटेड-आर सुपरस्टार बहुत जल्द AEW का रुख कर सकते हैं। चूंकि वो अपनी रिटायरमेंट के करीब आते जा रहे हैं, इसलिए करियर के आखिरी कुछ महीनों में अपने बेस्ट फ्रेंड क्रिश्चयन के साथ काम करके वो खुशी-खुशी प्रो रेसलिंग को अलविदा कह पाएंगे। खैर अब ये तो समय ही बताएगा कि ऐज अपने करियर को लेकर क्या फैसला लेते हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment