Create
Notifications

पूर्व WWE चैंपियन Jinder Mahal को फेमस Superstars ने दी धमकी, गिमिक चुराने का लगाया आरोप

जिंदर महल इस वक्त WWE SmackDown का हिस्सा हैं
जिंदर महल इस वक्त WWE SmackDown का हिस्सा हैं
Subham Pal

WWE सुपरस्टार जिंदर महल (Jinder Mahal) और उनके साथी शैंकी (Shanky) को हाल ही में लोस लोथारियस (एंजल & हम्बर्टो) द्वारा धमकी दी गई। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में टैग टीम मैच में लोस लोथारियस और जिंदर महल & शैंकी का आमना-सामना हुआ था। इस मैच के दौरान जब शैंकी रिंगसाइड पर एंजल के साथ फाइट में व्यस्त थे तो हम्बर्टो ने जिंदर को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी थी।

youtube-cover

कायला ब्रैक्सटन को दिए इंटरव्यू में हम्बर्टो ने जिंदर महल और शैंकी पर उनका गिमिक चुराने का आरोप लगाते हुए कहा-

" मुझे नहीं पता कि जिंदर और शैंकी के साथ क्या दिक्कत है। वो रिंग में जाकर और डांस करके हमारी लड़कियों को अपनी तरफ करने की कोशिश कर रहे हैं। हमलोग लेडीज मैन हैं। हमलोगों ने SmackDown में हर बार यह बात साबित की है। मुझे नहीं पता कि क्या वो लोग यहां आकर हमारी लड़कियों को हमसे दूर करना चाहते हैं, मुझे लगता कि वो लोग गलत रास्ते पर हैं।

वहीं, इस दौरान एंजल ने कहा कि वो लोग हर मामले में जिंदर महल और शैंकी से बेहतर हैं।

WWE SmackDown में शैंकी ने अपने कुछ डांस मूव्स दिखाए

The Skyscraping @DilsherShanky is FEELING IT!#SmackDown https://t.co/iTOr5PkGJb

पिछले हफ्ते SmackDown में टैग टीम मैच में मिली हार के बाद जिंदर महल गुस्सा हो गए और उन्होंने शैंकी पर ध्यान भटकाने का आरोप लगाया। इसके बाद शैंकी ने तंग आकर जिंदर को शांत रहने को कहा और जिंदर वहां से चले गए। जिंदर महल के जाने के बाद शैंकी ने अपना ध्यान रिंग एनाउंसर समांथा इरविन पर फोकस किया और वो डांस करने लगे।

बता दें, शैंकी का डांस देखकर माइकल कोल और पैट मैकेफी हैरान रह गए थे। ऐसा लग रहा है कि शैंकी और जिंदर महल के रिश्ते में दरार आ चुकी है और यह देखना रोचक होगा कि शैंकी आने वाले समय में जिंदर महल से अलग होकर सिंगल्स करियर बनाने का फैसला करते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...