Create

WWE Draft में नहीं चुने जाने वाले सुपरस्टार्स को भी मिला ब्रांड

WWE ड्राफ्ट
WWE ड्राफ्ट

2019 का ड्राफ्ट रॉ के एपिसोड में खत्म हो गया था लेकिन कुछ ऐसे सुपरस्टार्स थे जो किसी भी ब्रांड में ड्राफ्ट नहीं हुए। उम्मीद लगाई जा रही थी कि इन फ्री एजेंट्स को कोई एक ब्रांड अपने अनुसार चुन लेगा, हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, डब्लू डब्लू ई (WWE) बम्प के एपिसोड में बताया गया कि कुछ फ्री एजेंट्स को अपना नया घर मिल गया है।

रॉ ने 'नो वे होसे', मोजो रॉली, जैक रायडर, कर्ट हॉकिंस, सारा लोगन और आइकॉनिक्स (पैटन रॉयस और बिली केय) को अपने रोस्टर का हिस्सा बनाया। स्मैकडाउन की बात कि जाए तो उन्होंने ल्यूक हार्पर, सिजेरो, ड्रेक मेवरिक, सोन्या डेविल और मैंडी रोज़ को अपने ब्रांड में शामिल किया है।

WWE ड्राफ्ट के बाद से हर फैन को लग रहा है कि अब कंपनी में बड़ा बदलाव आने वाला है। रॉ ने होसे, रॉली, रायडर और हॉकिंस अपने पुराने ही ब्रांड में शामिल रहे। ड्रेक मेवरिक के ब्लू ब्रांड में जाने से अब लग रहा है कि उनकी ट्रुथ के साथ शानदार स्टोरीलाइन का भी अंत हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:- 50 मैन बैटल रॉयल जीतने वाले सऊदी अरब के बड़े रेसलर के खिलाफ होगा सिजेरो का मुकाबला

बिली और पैटन के रॉ में आने से साफ पता चल रहा है कि वह फिर विमेंस टैग टीम टाइटल फ़्यूड में शामिल होने वाली हैं। स्मैकडाउन की बात की जाए तो ल्यूक हार्पर औए एरिक रोवन की जोड़ी पूरी तरह से टूट गयी है। इन सारे सुपरस्टार्स के अलावा भी कई सारे और फ्री एजेंट्स बाकी है।

अभी भी मैट हार्डी, रूबी रायट, द उसोज़, नेओमी और नाया जैक्स आदि जैसे बड़े सुपरस्टार्स फ्री एजेंट बने हुए हैं। अब देखना होगा कि कब तक इन सुपरस्टार्स को अपना नया ब्रांड मिलता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment