Create

WWE न्यूज़: 50 मैन बैटल रॉयल जीतने वाले सऊदी अरब के बड़े रेसलर के खिलाफ होगा सिजेरो का मुकाबला

मंसूर ने सऊदी अरब के पिछले पीपीवी में बड़ा मुकाबला जीता था
मंसूर ने सऊदी अरब के पिछले पीपीवी में बड़ा मुकाबला जीता था
Ujjaval Palanpure

31 अक्टूबर 2019 को डब्लू डब्लू ई (WWE) का बड़ा पीपीवी क्राउन ज्वेल आयोजित होने वाला है। यह इवेंट सऊदी अरब के रियाद शहर से सीधा प्रसारित होगा। कंपनी ने इस इवेंट के लिए एक और मैच की घोषणा कर दी है। दरअसल पूर्व रॉ और स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन सिजेरो का मंसूर के खिलाफ मैच होने वाला है।

मंसूर ने 2018 में WWE के साथ डील साइन की थी, जिसके बाद उनका ट्राय-आउट सफल रहा और वह सऊदी अरब में हुए पिछले इवेंट का हिस्सा बने थे। सुपर शोडाउन में मंसूर ने 50 दूसरे सुपरस्टार्स को हराकर ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल जीता था।

youtube-cover

सऊदी अरब के इस सुपरस्टार ने सिजेरो और इलायस जैसे फेमस सुपरस्टार को एलिमिनेट करके यह बड़ा मैच जीता था। इसके बाद सिजेरो ने निरंतर रूप से रॉ, स्मैकडाउन और NXT UK में काम किया है। सुपर शोडाउन में मैच लड़ने के बाद मंसूर ने सिर्फ एक ही मैच लड़ा है।

ये भी पढ़ें:- 5 कारण क्यों SmackDown के लिए पहले नंबर पर चुने गए रोमन रेंस

NXT के एक एपिसोड में मंसूर और डेमियन प्रिस्ट के बीच मैच देखने को मिला था। जिसमें उनकी हार हुई थी। WWE ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट द्वारा बताया कि मंसूर और सिजेरो का आमना-सामना होने वाला है।

इसके अलावा WWE ने हाल ही में एक टैग टीम टुमोरियल मैच बुक किया है। इस वर्ल्ड कप में कम से कम नौ टीम हिस्सा लेने वाली है और विजेता को 'द बेस्ट टैग टीम इन द वर्ल्ड' का टैग दिया जाएगा। अब देखना होगा कि सऊदी अरब के इस सुपरस्टार को पूर्व चैंपियन किस प्रकार से रोकते हैं। इस इवेंट को लेकर फैंस भी काफी उत्साहित है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...