Create
Notifications

WWE Raw के एपिसोड को लेकर आया बड़ा अपडेट, Roman Reigns समेत दिग्गजों की होगी एंट्री

WWE Raw में बड़े सुपरस्टार्स नजर आएंगे
WWE Raw में बड़े सुपरस्टार्स नजर आएंगे
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE Raw का अगला एपिसोड धमाकेदार रहने वाला है। इस एपिसोड में कई सारे बड़े स्मैकडाउन (SmackDown) सुपरस्टार्स नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और उनके साथी द उसोज़ (The Usos) शो में एक अहम किरदार निभाने वाले हैं। इसके अलावा कुछ अन्य रेसलर्स भी दिखाई देंगे

WWE Raw में कुछ बड़े SmackDown सुपरस्टार्स नजर आएंगे

SmackDown के अंतिम एपिसोड में ट्राइबल चीफ ने प्रोमो कट करते हुए इच्छा जताई थी कि उसोज़ Raw के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन और रिडल को हराकर Raw टैग टीम चैंपियंस बनने में सफल हो। हालांकि, उसोज़ के साथ रोमन रेंस भी रेड ब्रांड के इस एपिसोड में एक अहम किरदार निभाने वाले हैं।

PWInsider के माइक जॉनसन ने एक बड़ी खबर दी है। उन्होंने बताया है कि रोमन रेंस, द उसोज़, ड्रू मैकइंटायर और न्यू डे Raw के एपिसोड का हिस्सा बनेंगे। यह सभी सुपरस्टार्स SmackDown ब्रांड के हैं लेकिन फिर भी वो Raw में दिखाई देंगे। Raw के इस एपिसोड का आयोजन डेट्रॉइट में देखने को मिलेगा।

उसोज़ Raw में जीत दर्ज करते हुए डबल चैंपियंस बनना चाहेंगे। हालांकि, यह देखना रोचक रहेगा कि रोमन रेंस यहां क्या करते हैं। इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर और न्यू डे का Raw में दिखाई देना शॉकिंग रहेगा क्योंकि वो SmackDown के हैं और फैंस देखना चाहेंगे कि Raw में उनका किस तरह से इस्तेमाल होता है।

Raw के एपिसोड में यह सुपरस्टार्स आकर शो को अच्छा बना सकते हैं। इस एपिसोड में कोडी रोड्स और द मिज़ के बीच एक सिंगल्स मैच होगा। सालों बाद रोड्स Raw के एपिसोड में लड़ते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा कई अन्य स्टोरीलाइंस को भी WWE की ओर से आगे बढ़ाया जाने वाला है।

वीर महान और रे मिस्टीरियो के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। पिछले हफ्ते वीर का रिटर्न हुआ था और अब वो रिंग में लड़ते हुए नजर आएंगे। साथ ही MVP Raw के एपिसोड में बॉबी लैश्ले को धोखा देने और ओमोस के साथ जुड़ने का कारण बताएंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...