Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार मैंडी रोज को मिला कंपनी में स्पेशल फ्रेंड?

न्यूज़
Published 22 Dec 2019, 15:30 IST
22 Dec 2019, 15:30 IST

मैंडी रोज
मैंडी रोज

इस हफ्ते की स्मैकडाउन में सुपरस्टार मैंडी रोज का अलग रुप देखने को मिला। WWE में पहले ही बॉबी लैश्ले और लाना की लव स्टोरी दिख रही है अब लगता है मैंडी रोज के लिए कुछ प्लान कर लिया है। मैंडी रोज को WWE सुपरस्टार के साथ खास नजदिकियां बढ़ाते हुए देखा गया।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 20 दिसंबर, 2019

दरअसल , इस हफ्ते क्रिसमस से पहले हुई स्मैकडाउन में द रिवाइवल का मुकाबला 34 स्ट्रीट फाइट में हैवी मशीनरी के खिलाफ होना था। मैच से पहले बैकस्टेज हैवी मशीनरी (ऑटिस और टकर) इंटरव्यू कर रहे थे कि मैंडी रोज ने दस्तक दी और ऑटिस को एक क्रिसमस के मौके पर गिफ्ट दिया और किस किया।

उस गिफ्ट को लेकर ऑटिस मैच में ले गए और कमेंट्री टेबल पर रख दिया। हालांकि मैच में गिफ्ट को थोड़ा नुकसान हुआ। भले ही हैवी मशीनरी मैच जीत गए हो लेकिन ऑटिस गिफ्ट की हालत को देखकर काफी मायूस थे।

मैच के बाद ऑटिस उस गिफ्ट को लेकर बैकस्टेज चले गए जहां मैडी रोज पहले से मौजूद थी। ऑटिस के मायूस चेहरे को देख मैंडी ने उन्हें गले लगा लिया लेकिन पसीन से लतपट होने के कारण मैंडी को थोड़ा गुस्सा आ गया और वहां से चली गई। क्योंकि उनके कपड़े खराब हो गए थे। खैर , इससे पहले भी दोनों को कई बार देखा गया है लेकिन देखना होगा कि ये लव स्टोरी है या फिर कोई कहानी WWE प्लान कर रहा है।



Modified 22 Dec 2019, 15:49 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...