Create
Notifications

WWE के 2 दोस्त और फेमस सुपरस्टार्स बने बड़े दुश्मन, Crown Jewel पीपीवी में होगा धमाकेदार मैच

WWE ने मंसूर और अली के मैच को लेकर किया बड़ा ऐलान
WWE ने मंसूर और अली के मैच को लेकर किया बड़ा ऐलान
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) में इस बार दो दोस्तों की दोस्ती टूट गई। मंसूर (Mansoor) और अली (Ali) ने टैग टीम के रूप में जबरदस्त काम अभी तक किया था लेकिन अब फैंस इन्हें साथ में नहीं देख पाएंगे। अली ने इस हफ्ते मंसूर के ऊपर गुस्से में आकर अटैक कर दिया। सबसे बड़ी बात ये है कि इन दोनों की दुश्मनी अब क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) पीपीवी में देखने को मिलेगी। WWE ने दोनों के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है।

A lesson will be learned as @AliWWE challenges Saudi Arabia's own @KSAMANNY at #WWECrownJewel on Thursday, October 21! ms.spr.ly/6012XtbWe https://t.co/XA9KbP6xDk

WWE ने Crown Jewel पीपीवी के लिए मंसूर और अली के मैच को ऑफिशियल किया

दरअसल WWE Raw में सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन का मुकाबला इस हफ्ते मंसूर और अली के साथ हुआ। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। मैच की शुरूआत में अली और मंसूर ने अच्छा प्रदर्शन किया। शेल्टन और सेड्रिक के ऊपर काफी अटैक दोनों सुपरस्टार्स ने किया। अंत में सेड्रिक एलेक्जेंडर ने अली को मिचिनोकू ड्राइवर मूव हिट करते हुए पिन किया और जीत हासिल की। अली को बचाने के लिए मंसूर रिंग के बाहर से अंदर आ रहे थे लेकिन शेल्टन ने उन्हें पकड़ लिया था। ये चीज शायद अली को नजर नहीं आई। अली इस बात से काफी गुस्से में आ गए थे। यहां तक की अली ने मंसूर को धक्का दे दिया।

"I'M SICK OF THIS!"@AliWWE has had enough of @KSAMANNY. #WWERaw https://t.co/1lvdU0HA4i

शो के बीच में बैकस्टेज मंसूर का इंटरव्यू हो रहा था और तभी वहां पर अली ने एंट्री कर ली। अली ने मंसूर को किसी काम का नहीं बताया और जल्द ही उनके ऊपर बुरी तरह अटैक कर दिया। मंसूर की हालत इस दौरान काफी खराब हो गई थी। आपको बता दें कि मंसूर सऊदी अरब से आते हैं और Crown Jewel का आयोजन भी वहीं हो रहा है। फैंस अपने लोकल रेसलर का मैच देखकर काफी खुश होंगे। मंसूर के पास भी बहुत बड़ी जिम्मेदारी इस बार होगी। अली जैसे रेसलर को अपने फैंस के बीच हराना उनके लिए काफी मुश्किल होगा। WWE ने जरूर इस मैच के लिए बड़ी प्लानिंग तैयार की होगी। देखना होगा कि इस मैच में किस सुपरस्टार की जीत होगी।

"You're a LOSER. You're WORTHLESS. You are NOTHING." - @AliWWE to @KSAMANNY #WWERaw https://t.co/54twaQgNBa

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...