WWE Survivor Series 2023 के पोस्टर में कई बड़े Superstars को नहीं मिली जगह, Roman Reigns नहीं होंगे इवेंट का हिस्सा?

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE Survivor Series 2023 के पहले पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है और इस पोस्टर में रोमन रेंस (Roman Reigns) समेत कई बड़े सुपरस्टार्स को जगह नहीं दी गई है। WWE ने पिछले साल सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में वॉरगेम्स मैच कराने के लिए ब्रांड सुप्रीमैसी की लड़ाई को इग्नोर किया था। इस इवेंट में हुए वॉरगेम्स मैचों में टीम ब्लेयर ने टीम डैमैज कंट्रोल जबकि टीम द ब्लडलाइन ने टीम ब्रॉलिंग ब्रूट्स को हराया था।

इस साल Survivor Series का आयोजन शिकागो में ऑलस्टेट एरीना में 25 नंवबर को कराया जाएगा। Survivor Series 2023 के पहले पोस्टर ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। रोमन रेंस के अलावा ब्रॉक लैसनर, शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच को इस इवेंट के पोस्टर में जगह नहीं दी गई है। इसके बाद से ही अटकलें लगाई जाने लगी हैं कि क्या रोमन रेंस इस साल Survivor Series का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि, अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी और वक्त ही बताएगा कि रोमन रेंस Survivor Series 2023 का हिस्सा होंगे या नहीं।

WWE SummerSlam 2023 में Roman Reigns समेत कई बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं

WWE SummerSlam 2023 में रोमन रेंस अपने भाई जे उसो के खिलाफ ट्राइबल कॉम्बैट मैच का हिस्सा होंगे। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर भी इस इवेंट में एक्शन में दिखाई देंगे और उनका कोडी रोड्स के खिलाफ मैच देखने को मिलने वाला है। वहीं सैथ रॉलिंस को SummerSlam में फिन बैलर के खिलाफ मैच में अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल डिफेंड करना है। हालांकि, सैथ रॉलिंस की वाइफ बैकी लिंच को SummerSlam 2023 के मैच कार्ड का हिस्सा नहीं बनाया गया है और यह काफी हैरानी की बात है।

अटकलें लगाई जा रही थी कि इस इवेंट में बैकी लिंच vs ट्रिश स्ट्रेटस मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि, WWE ने यह मैच दो हफ्ते बाद Raw के एपिसोड में बुक कर दिया है। बता दें, बैकी लिंच के SummerSlam के बाद ब्रेक पर जाने की अफवाहें सामने आ रही थी। हालांकि, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है और बैकी लिंच इस इवेंट के बाद भी Raw में परफॉर्म करना जारी रखेंगी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now