Create
Notifications

WWE SmackDown में दिखाई दे सकते हैं Raw के कई Superstars, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

WWE Smackdown में दिख सकते हैं RAW के कई सुपरस्टार्स
WWE Smackdown में दिख सकते हैं RAW के कई सुपरस्टार्स
reaction-emoji
Neeraj

WWE रॉ (RAW) के कई सुपरस्टार्स इस हफ्ते होने वाली स्मैकडाउन (SmackDown) में दिखाई दे सकते हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्लू ब्रांड के इस हफ्ते के शो के लिए सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), केविन ओवेंस (Kevin Owens) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के नाम का प्रचार किया जा रहा है। सबसे अहम बात यह है कि ये सभी स्टार्स संभवतः डार्क मैचों का हिस्सा होंगे या फिर वे उन मैचों में हिस्सा लेंगे जो केवल लाइव टीवी के लिए ही होगा।

पिछले कुछ महीनों से कंपनी के लिए आम चीज रही है और वे लगातार ऐसा करते आए हैं। दोनों ब्रांड्स के रेसलर्स को डार्क मैचों का हिस्सा बनाया जाता रहा है।

#WWE Nothing's official but the Weekly Show split is almost over, half of Raw's wrestlers will be behind the scenes on the upcoming SmackDown Show like Seth and Cody Edge.–(WON) https://t.co/cNfF1cQ5ZA

कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस की भिड़ंत कराई जा सकती है और इससे Hell in a Cell में होने वाले उनके मुकाबले से पहले एक टीजर निकाला जा सकता है। पिछले कुछ समय में कई बार ऐसा देखने को मिला है कि एक ब्रांड का सुपरस्टार दूसरे ब्रांड में दिखाई दिया है। SmackDown टैग टीम चैंपियन द उसोज RAW में तो वहीं पूर्व RAW टैग टीम चैंपियन आरके-ब्रो SmackDown में दिखाई दिए हैं। पिछले हफ्ते दोनों के बीच SmackDown में टैग टीम चैंपियनशिप लड़ा गया था और टाइटल यूनिफाई हुआ था।

अंतिम लम्हों में लिया गया था WWE RAW और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को यूनिफाई करने का फैसला

द उसोज ने आरके-ब्रो को हराते हुए टैग टीम टाइटल को यूनिफाई किया है। इस मैच को जीतने के लिए उन्हें रोमन रेंस की ओर से मदद भी मिली थी। हालांकि, एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि उसोज को मैच जिताने का फैसला अंतिम लम्हों में लिया गया था। डेव मेल्टजर ने इस बात का खुलासा किया है कि अंतिम लम्हें तक इस मैच का परिणाम तय नहीं हो सका था।

इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रिडल और रैंडी ऑर्टन Hell In a Cell और Summerslam में रोमन के अगले विपक्षी हो सकते हैं। टैग टीम टाइटल को यूनिफाई करके आरके-ब्रो को वर्ल्ड टाइटल के लिए चैलेंज करने के लिए फ्री किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...