WWE Night of Champions के लिए सऊदी अरब गए बड़े सुपरस्टार्स को नहीं मिली इवेंट में जगह, जानिए क्या है इसके पीछे की असली वजह?

superstars to miss night of champions
सऊदी अरब गए इन सुपरस्टार्स को नहीं मिलेगी Night of Champions में जगह?

WWE: WWE Night of Champions 2023 का मैच कार्ड लगभग तैयार हो चुका है। सऊदी अरब में होने वाले इस इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) जैसे दिग्गज परफॉर्म करेंगे। मगर अब एक रिपोर्ट में कहा गया है कि जितने सुपरस्टार्स इवेंट के लिए सऊदी अरब पहुंचे हैं, उनमें से अधिकांश रेसलर्स को इवेंट के लिए अभी तक बुक नहीं किया गया है।

PWInsider ने रिपोर्ट करते हुए बताया है कि स्ट्रीट प्रॉफिट्स, ओमोस, रिक बूग्स, कैरियन क्रॉस और एलए नाईट भी सऊदी अरब गए हैं, लेकिन उन्हें किसी मैच के लिए एडवरटाइज़ नहीं किया गया है। हालांकि अभी Night of Champions के कार्ड में कुछ और सुपरस्टार्स को जगह मिलना संभव है, लेकिन ऐसा लगता है जैसे इन रेसलर्स को केवल एडवरटाइज़िंग के लिए सऊदी अरब ले जाया गया है।

इस इवेंट में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ मिलकर अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस, केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को चैलेंज करेंगे। इसके अलावा शो में 4 अन्य टाइटल्स दांव पर लगे होंगे और नॉन टाइटल मैचों में बैकी लिंच vs ट्रिश स्ट्रेटस और ब्रॉक लैसनर vs कोडी रोड्स मैच शामिल हैं।

WWE Night of Champions में यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर 1000 दिनों का आंकड़ा छूने वाले हैं Roman Reigns

रोमन रेंस ने Payback 2020 में WWE यूनिवर्सल टाइटल जीता था और ये चैंपियनशिप बेल्ट अब भी उन्हीं के पास है। वो इस दौरान जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग समेत कई दिग्गजों के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड कर चुके हैं।

उनका टाइटल रन अब 990 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका है और Night of Champions 2023 के दिन उनका ऐतिहासिक टाइटल रन 1000 दिनों के आंकड़े को छूने वाला है। ऐसा करते ही वो सबसे 1000 या उससे ज्यादा दिनों तक चैंपियन बनने के मामले में हल्क होगन और ब्रूनो सैम्मार्टिनो जैसे दिग्गजों की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे। वहीं ये भी देखना दिलचस्प होगा कि सऊदी अरब में होने वाले इस इवेंट के बाद किसे ट्राइबल चीफ का अगला चैलेंजर बनाया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।