"Clash at the Castle में Roman Reigns की बाहरी दखल की वजह से हार हो सकती है" - WWE दिग्गज का चौंकाने वाला बयान 

WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला होगा
WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला होगा

Roman Reigns: WWE हॉल ऑफ फेमर मार्क हेनरी (Mark Henry) की माने तो कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) में होने जा रहे रोमन रेंस (Roman Reigns) vs ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) मैच में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं। UK में होने जा रहे इस बड़े मैच के ऐलान के बाद पिछले हफ्ते रोमन और मैकइंटायर का SmackDown में आमना-सामना हुआ था।

इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला था और ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को क्लेमोर किक देते हुए धराशाई कर दिया था। Busted Open पोडकास्ट पर रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच के बारे में बात करते हुए मार्क हेनरी ने कहा-

"ट्रिपल थ्रेट क्यों नहीं? उस मैच में मैं कैरियन क्रॉस को रिंगसाइड पर देखना चाहता हूं। मैं आने वाले हफ्तों और पीपीवी तक क्रॉस को मेन इवेंट पिक्चर में देखना चाहता हूं। चाहे वो रोमन का ध्यान भटकाकर उनकी हार का कारण बनें या फिर ड्रू मैकइंटायर मैच हार जाएं। वो (कैरियन क्रॉस) रहस्य बन चुके हैं। अब वो शामिल हो चुके हैं और उन्हें मैच में शामिल किया जाए जहां उनकी अहम भूमिका हो सकती है कि मैच का विजेता कौन होने वाला है। ताकि आप रोमन की हार का कारण दे सकें और ड्रू मैकइंटायर एक बार फिर चैंपियन बन सकें और आखिरकार उन्हें फैंस के सामने टाइटल डिफेंड करने का मौका मिले।"

यह देखना रोचक होगा कि कैरियन क्रॉस के दखल की वजह से रोमन रेंस के हार की मार्क हेनरी की भविष्यवाणी सच साबित हो पाती है या नहीं।

कैरियन क्रॉस की WWE में वापसी के वक्त रोमन रेंस रिंग में मौजूद थे

5 अगस्त 2022 को SmackDown के एक एपिसोड के दौरान रोमन रेंस रिंग में खड़े होकर प्रोमो दे रहे थे और उस वक्त ड्रू मैकइंटायर रिंगसाइड पर खड़े थे। जल्द ही, कैरियन क्रॉस की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद उन्होंने मैकइंटायर पर हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी। इसके बाद कैरियन क्रॉस ने अपना ध्यान रोमन रेंस पर फोकस करते हुए उन्हें अपना अगला शिकार बनाने के संकेत दिए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।