Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw रीयूनियन के बाद बैकस्टेज के माहौल के बारे में दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

  • Raw रीयूनियन के बाद बैकस्टेज क्या हुआ था?
Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:55 IST

रॉ रीयूनियन
रॉ रीयूनियन

इस हफ्ते हुई रॉ रीयूनियन की फैंस अभी भी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। जब इतनी संख्या में दिग्गज रेसलर्स शो में मौजूद रहे हों तो भला इसे फैंस मिस कैसे कर सकते थे लेकिन अब डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ़ फेमर मार्क हेनरी ने बताया है कि शो खत्म होने के बाद बैकस्टेज आख़िर क्या हुआ था।

आपको याद दिला दें कि मार्क हेनरी उन्हीं दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक थे जो रीयूनियन सैगमेंट के दौरान रिंग में मौजूद रहे। इस पूर्व WWE सुपरस्टार ने कहा है कि बैकस्टेज कई सेलिब्रिटी, MMA फाइटर्स समेत कई म्यूजिशियन भी मौजूद रहे थे। उन्होंने रॉ रीयूनियन के प्रति खुशी जाहिर करते हुए कहा,"जैसे ही हम शो समाप्त होने के बाद बैकस्टेज पहुंचे तो वहां का माहौल ही बदल चुका था। मुझे नहीं पता कि अन्य सुपरस्टार क्या सोच रहे थे लेकिन निजी तौर पर मुझे किसी वीआईपी पर्सनालिटी वाली फीलिंग आ रही थी। उन्होंने खाने से लेकर बैठने के लिए इतना अच्छा बंदोबस्त किया था, मैं गारंटी के साथ कह सकता हूं कि सभी को वह पसंद आया होगा।"

उन्होंने आगे कहा,"रिक फ्लेयर और स्टीव ऑस्टिन तो अपनी ही धुन में लीन हो चुके थे, जैसा कि वो हमेशा करते हैं। रिक फ्लेयर ने तो अपने कपड़े तक उतारने शुरू कर दिए थे। इतना मज़ा मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं किया।"

यह भी पढ़ें: WWE रॉ रीयूनियन में हुई 3 सबसे बड़ी गलतियाँ

आपको बता दें कि स्टीव ऑस्टिन ने तो रॉ के ऑफ़ एयर होने के बाद भी रिंग में बीयर पार्टी जारी रखी थी। यह तो तय था कि इतने लैजेंड्स शो में आ रहे हैं तो रॉ की व्यूअरशिप में तगड़ा उछाल देखने को मिलेगा और हुआ भी कुछ वैसा ही।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 24 Jul 2019, 18:29 IST
Advertisement
Fetching more content...