Create
Notifications

WWE Raw Reunion में हुई 3 सबसे बड़ी गलतियां 

रॉ रीयूनियन
रॉ रीयूनियन
Neeraj sharma
visit

इस हफ्ते रॉ फैंस की उम्मीदों पर पूरी तरह खरी उतरी है, जब इतनी संख्या में दिग्गज रेसलर्स वापसी कर रहे हो तो ऐसा हो भी क्यों ना। शो की शुरुआत जॉन सीना की एंट्री के साथ हुई परंतु कुछ देर बाद ही द उसोज़ ने उनके सैगमेंट में दखल दे दिया। इसके बाद द उसोज़ को एक नॉन टाइटल मैच में द रिवाइवल पर जीत मिली।

शो में कई नए 24/7 चैंपियन भी देखने को मिले जिनमें लैजेंड्स भी शामिल रहे। रोमन रेंस ने समोआ जो को हराया, वहीँ सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के बीच भिडंत का कोई अंत नहीं निकल सका।

बैकी लिंच और नटालिया के बीच झड़प भी देखने को मिली। ओवरऑल रॉ का पूरा एपिसोड रोमांच से भरा रहा लेकिन वो कहते हैं ना कि हर चीज परफेक्ट नहीं होती। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 गलतियों पर प्रकाश डालने वाले हैं जो WWE ने इस हफ्ते रॉ में की हैं।

# ड्रू मैकइंटायर को अभी भी नहीं मिली कोई अच्छी फ्यूड

youtube-cover

एक्सट्रीम रूल्स में ड्रू मैकइंटायर और शेन मैकमैहन की टीम का सामना रोमन रेंस और अंडरटेकर की टीम से हुआ था। अब इस हफ्ते रॉ में उनका सामना सेड्रिक एलेक्सजेंडर से हुआ और सबसे चौंकाने वाली बात तो यह रही कि यहाँ द स्कॉटिश साइकोपैथ को हार मिली।

हार के बाद मैकइंटायर काफी गुस्से में दिखाई पड़े, इसलिए इस गुस्से का भुगतान सेड्रिक एलेक्सजेंडर को करना पड़ा। WWE को समझना चाहिए कि मैकइंटायर और सेड्रिक एलेक्सजेंडर एक दूसरे के लिए आदर्श प्रतिद्वंदी नहीं हैं।

समरस्लैम केवल कुछ ही सप्ताह की दूरी पर है मगर यह स्कॉटिश स्टार रेसलर अभी भी किसी अच्छी और बड़ी फ्यूड का हिस्सा नहीं बन पाया है। एक्सट्रीम रूल्स के बाद ऐसा माना जा रहा था कि समरस्लैम में द डैडमैन का सामना मैकइंटायर से हो सकता है लेकिन इस फाइट के होने की संभावनाएं फिलहाल के लिए लुप्त होती जा रही हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# समोआ जो को मिली एक और हार

youtube-cover

रॉ रीयूनियन में रोमन रेंस और समोआ जो के बीच एक बेहतरीन मैच लड़ा गया जहाँ द बिग डॉग ने अपने प्रतिद्वंदी को क्लीन तरीके से पिन कर जीत हासिल की।

इससे पहले एक्सट्रीम रूल्स में जब समोआ को कोफ़ी किंग्सटन के खिलाफ टाइटल शॉट मिला तो काफी संख्या में फैंस इस फैसले की सराहना करते हुए नजर आए। ऐसा लगने लगा था कि फैंस की आवाज अब विंस मैकमैहन तक पहुँचने लगी है लेकिन इस हफ्ते रॉ में मिली हार ने उन्हें एक बार फिर वहीँ ला खड़ा किया है जहाँ वो एक्सट्रीम रूल्स से पहले हुआ करते थे।

यह भी पढ़ें: WWE रॉ रीयूनियन के मेन इवेंट सैग्मेंट के अनस्क्रिप्टेड होने के 4 बड़े कारण

# यूनिवर्सल चैंपियन नहीं रहे मौजूद

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

एक्सट्रीम रूल्स 2019 को कई सालों तक ब्रॉक लैसनर के कैश-इन के लिए याद रखा जाएगा, जहाँ उन्होंने सैथ रॉलिंस को हराते हुए रिकॉर्ड तीसरी बार यूनिवर्सल टाइटल जीता। पिछले सप्ताह रॉ में रॉलिंस ने 10 मैन बैटल रॉयल को जीतकर समरस्लैम के लिए यूनिवर्सल टाइटल शॉट हासिल किया है।

फैंस को जिस बात का डर था, वैसा ही कुछ हो भी रहा है क्योंकि रॉ रीयूनियन में ब्रॉक मौजूद नहीं रहे। रॉ के इस एपिसोड को WWE रेड ब्रांड के इतिहास के सबसे आइकोनिक्स एपिसोड का दर्जा दिया जा रहा है, इसके बावजूद चैंपियन का नजर ना आना समझ से परे है।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now