Create
Notifications

WWE Raw Reunion के मेन इवेंट सैगमेंट के अनस्क्रिप्टेड होने के 4 बड़े कारण

स्टीव ऑस्टिन
स्टीव ऑस्टिन
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 23 Jul 2019
टॉप 5 / टॉप 10

इस हफ्ते रॉ एक अनोखे अंदाज में समाप्त हुई है, जिसका आख़िरी सैगमेंट पूरी तरह अनस्क्रिप्टेड रहा। वैसे भी जब रिंग में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन मौजूद रहे हों तो स्क्रिप्टेड सैगमेंट बीती बात हो जाती हैं। यहां तक कि ऑस्टिन काफी बार ऐसा कह चुके हैं कि उन्हें ये स्क्रिप्टेड सैगमेंट कतई पसंद नहीं हैं।

अपने समय में वो स्क्रिप्ट्स को फाड़कर फेंक देते थे जो कि ऑस्टिन की मजबूरी नहीं थी बल्कि वो अपने समय में भी आमतौर पर स्क्रिप्ट से बाहर जाकर प्रोमो दिया करते थे। हालांकि पहले का दौर अलग था और मौजूदा समय में डब्लू डब्लू ई (WWE) के नियम काफी हद तक कड़े कर दिए गए हैं।

खैर इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि रॉ के लेटेस्ट एपिसोड को देखकर WWE यूनिवर्स को एटीट्यूड एरा की याद आ गई होगी। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों पर प्रकाश डालने वाले हैं जो बताते हैं कि आख़िर WWE ने क्यों रॉ के आख़िरी सैग्मेंट को अनस्क्रिप्टेड रखा।

# डबल स्टनर के आदि हो चुके हैं फैंस

स्टीव ऑस्टिन
स्टीव ऑस्टिन

जब भी स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन रिंग में नजर आते हैं, फैंस को अधिकांश समय पहले से ही अंदाजा होता है कि यह दिग्गज रेसलर डबल-स्टनर लगाने वाला है। परंतु हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि उनका केवल रिंग में नजर आना ही शांत पड़े क्राउड में भी जान फूंक देता है।

रॉ रीयूनियन के लिए भविष्यवाणी की जा रही थी कि फैंस को यहां कम से कम 2 डबल स्टनर देखने को मिलेंगे लेकिन ऐसा हुआ ही नहीं। फैंस को भी इस बात से बिल्कुल नाराजगी नहीं है क्योंकि ऑस्टिन के प्रोमो हमेशा धमाकेदार ही होते हैं और यहाँ भी उन्हें ऐसा ही कुछ देखने को मिला।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 23 Jul 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now