Create

"क्रिएटिव टीम से पंगा लेना भारी पड़ गया था"- WWE द्वारा पिछले साल रिलीज किए गए फैक्शन की दोबारा वापसी पर दिग्गज का बयान

WWE दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया

Mark Henry: WWE SmackDown में पिछले हफ्ते हिट रो (Hit Row) ने वापसी की। पिछले साल इस ग्रुप को निकाल दिया गया था। WWE दिग्गज मार्क हेनरी (Mark Henry) ने अब इनकी दोबारा वापसी पर बयान दिया है। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें क्यों निकाल दिया गया था। हिट रो फैक्शन ने साल 2020 में NXT में डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2021 में ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ये नजर आए। मेन रोस्टर में ज्यादा दिन ये टिक नहीं पाए और कुछ हफ्ते बाद ही इन्हें रिलीज कर दिया गया था। अब फिर से इनकी वापसी हो गई है।

WWE दिग्गज मार्क हेनरी ने हिट रो की वापसी पर दी अपनी प्रतिक्रिया

Busted Open शो में मार्क हेनरी ने हिट रो की वापसी पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

पूरे फैक्शन को WWE हेडक्वार्टर बुलाया गया। कंपनी ने इसके बाद नए प्लान के बारे में बात की। कंपनी ने हिट रो को कहा कि उनके लिए बड़ा प्लान तैयार किया गया है। बी-फैब इस प्लान का हिस्सा नहीं थे और ना ही फैक्शन का हिस्सा थे। WWE के इस निर्णय पर टॉप डोला ने आपत्ति जताई। बस यहीं पर उनकी कहानी खत्म हो गई थी। क्रिएटिव से पंगा लेना भारी पड़ गया। WWE में ऐसा ही होता है। कंपनी के निर्णय के खिलाफ आप बिल्कुल भी नहीं जा सकते हैं। मुझे लगता है कि इनके बीच इसके बाद अच्छे से ग्राउंड लेवल पर बात नहीं हुई। अगर ऐसा हुआ होता तो फिर प्लान बदल दिया जाता।
“This industry ain’t gotta like us, but they gon’ respect it…” 👌🏽 #HitRow 🔝💵 #OG3 https://t.co/86JMpRPSmR

ब्लू ब्रांड में अब हिट रो की एंट्री हो गई है। शायद इसके पीछे भी ट्रिपल एच का हाथ होगा। हिट रो से पहले कैरियन क्रॉस ने वापसी की थी। क्रॉस को भी पिछले साल रिलीज कर दिया गया था। PWInsider की मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार हिट रो अब बेबीफेस रूप में ब्लू ब्रांड में काम करते हुए नजर आएंगे। पिछले हफ्ते लोकल रेसलर्स के साथ इनका मुकाबला हुआ था और बड़ी जीत हासिल की थी। अब देखना होगा कि आगे इनके लिए क्या प्लान होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
Be the first one to comment