WWE न्यूज़: मार्क हैनरी ने बताया कि फिन बैलर कैसे ब्रॉक लैसनर को हराएंगे

Enter caption

इस हफ्ते हुए रॉ में हमें बड़े धमाके देखने को मिले। ब्रॉन स्ट्रॉमन को कंपनी ने रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ टाइटल मैच से हटा दिया है और उनकी जगह ली है फिन बैलर ने।

फिन बैलर और ब्रॉक लैसनर के इस मैच पर कई WWE फैन्स का मानना है कि ब्रॉक लैसनर पूरे मैच में फिन बैलर पर हावी रहेंगे और अपना टाइटल बरकरार रखेंगे। लेकिन यदि WWE के हॉल ऑफ फेम मार्क हैनरी की माने तो ऐसा नहीं होगा।

रॉयल रंबल में होने वाले टाइटल मैच से ब्रॉन स्ट्रॉमन को हटा दिया गया है क्योंकि उन्होनें WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन की कार नष्ट कर दी थी। इसके बाद विंस मैकमैहन ने ये घोषणा की कि फिन बैलर, जॉन सीना, बैरन कार्बिन और मैकइंटायर के बीच फेटल फोर वे मैच होगा और ये मैच जो कोई भी जीतेगा उसे रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ टाइटल मैच दिया जाएगा। इस मैच को फिन बैलर, जॉन सीना को पिन कर जीत लेते हैं।

बस्टेड ओपन रेडियो पर मार्क हैनरी ने बताया है कि ब्रॉक लैसनर को हराने के लिए फिन बैलर क्या कर सकता है और अपना दूसरा यूनिवर्सल टाइटल जीत सकता है।

आप उस मैच को देखेंगे जो ब्रॉक का डेनियल ब्रायन और कर्ट एंगल के साथ हुआ था, ये दोनों ब्रॉक लैसनर से छोटे ही थे लेकिन इन दोनों के पास धैर्य था। फिन बैलर मैच को जीतना चाहते हैं तो उन्हें धैर्य रखना होगा। ब्रॉक लैसनर के पैरों पर अटैक करों, उसके चारों तरफ घूमों और ब्रॉक लैसनर को अपने पीछे दौड़ाओ। इसके अलावा हाई फ्लाइंग अटैक करों। ये सब वो चीजें हैं जो मैं फिन बैलर को ब्रॉक के खिलाफ करते हुए देख सकता हूँ।

ब्रॉक लैसनर और फिन बैलर एक दूसरे से रॉयल रंबल में हेड टू हेड होंगे जो उनकी फर्स्ट इन रिंग मुलाकात होगी। रॉयल रंबल 27 जनवरी (भारत में 28 जनवरी) को होने वाला है।

Get WWE News in Hindi Here