Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: रेसलिंग छोड़कर स्टैंडअप कॉमेडी करना चाहता है दिग्गज

Karan gulati
ANALYST
न्यूज़
453   //    30 Sep 2019, 13:04 IST

Enter caption

डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ फेमर मार्क हेनरी प्रो रेसलिंग के अलावा एक नया करियर बनाने की सोच रहे हैं। अपने WWE करियर के दौरान उनको वर्ल्ड स्ट्रॉन्गेस्ट मैन कहा जाता था। अब हेनरी स्टैंडअप कॉमेडी में अपना करियर बनाना चाहते हैं।

WWE यूनिवर्स की नज़रों में हेनरी सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने अपने WWE करियर की शुरुआत 1996 में की थी। वर्ल्डस स्ट्रॉन्गेस्ट मैन का पहला मैच जेरी लॉलर के खिलाफ था। जब हेनरी ने 1996 ओलंपिक्स एटलांटा जॉर्जिया में भाग लिया था तब WWE ने उनके साथ 10 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। पूर्व WWE हैवीवेट चैंपियन ने इस प्रमोशन में अपना करियर बनाया। वह एटीट्यूड एरा के समय द नेशन ऑफ डोमिनेशन का हिस्सा थे। लेकिन हेनरी को 2000 में अपनी रेसलिंग में और सुधार करने के लिए ओहायो वैली रेसलिंग भेज दिया गया। मार्क ने नाइट ऑफ चैंपियंस 2011 में रैंडी ऑर्टन को हरा कर WWE हैवीवेट टाइटल जीता था। उन्हें 2018 में हॉल ऑफ फेम में शामिल कर लिया गया था।

यह भी पढ़े: लाना के WWE में भविष्य को लेकर बैकस्टेज से बड़ी जानकारी सामने आई

मार्क ने हाल ही में एक अमेरिकन टीवी शो द प्रोजेक्ट के साथ बात करते वक़्त कहा कि उन्होंने अभी अपनी जिंदगी का पहला कॉमेडी एक्ट न्यू यॉर्क में किया है। उन्होंने कहा कि स्टैंडअप कॉमेडी प्रो रेसलिंग से आसान है।

पूर्व हैवीवेट चैंपियन ने रिंग में वापस आने से इनकार नहीं किया लेकिन वह अब शायद ही कभी एक फुल टाइम रेसलर के तौर पर काम करें। हेनरी आज कल WWE के ब्रांड एम्बेसडर की भूमिका निभा रहे हैं। कई WWE सुपरस्टार्स ने पहले कॉमेडी में अपना हाथ आज़माया है (जैसे रॉब वैन डैम, डॉल्फ ज़िगलर और WWE हॉल ऑफ फेमर मिक फोली)। अब देखना होगा कि हेनरी इस काम को कितने अच्छे से करते हैं। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...