Create

WWE न्यूज़: मार्क हैनरी ने ब्रॉक लैसनर के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया

Enter caption
विजय शर्मा

हाल ही में WWE लैजेंड मार्क हैनरी ने WrestlingInc को इंटरव्यू दिया। इस दौरान पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने ब्रॉक लैसनर को भला-बुरा कहा और उनके कंपनी में शेड्यूल पर भी बात की। हैनरी का कहना था कि ब्रॉक लैसनर एक ऐसे शख्स हैं, जो रेगुलर WWE का हिस्सा हों तो किसी न किसी को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

'वर्ल्ड्स स्ट्रॉन्गेस्ट मैन' मार्क हैनरी ने ब्रॉक लैसनर के बारे में कहा, "ब्रॉक B******e (अपशब्द) हैं। आप नहीं चाहेंगे कि वो हमेशा आजू-बाजू रहें। वो किसी पर भी हमला कर सकते हैं। आपको उन्हें लोगों से दूर रखने की जरूरत है। ब्रॉक लैसनर एक मॉन्स्टर हैं। मैं तो चाहूंगा कि एक मॉन्स्टर सिर्फ तब दिखे, जहां उन्हें टाइटल मैच के लिए लड़ना हो।"

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर कंपनी में पार्ट टाइम रैसलर की भूमिका में हैं, लेकिन उन्हें फिर भी चैंपियन बनाया हुआ है। द बीस्ट साल में गिने-चुने 4-5 मैच लड़ते हैं। इस वजह से WWE यूनिवर्स के अलावा कई सारे रैसलर भी नाराज रहते हैं। ब्रॉक लैसनर के पार्ट टाइम कॉन्ट्रैक्ट पर मार्क हैनरी ने बात कही। उनका कहना था कि ब्रॉक लैसनर क्राउड को खींचने की काबिलियत रखते हैं।

"ब्रॉक लैसनर आकर्षण का केंद्र हैं। द बीस्ट उन लोगों में से एक हैं, जिनके प्रति लोग आकर्षित होते हैं।"

रैसलमेनिया 28 के बाद हुई रॉ में ब्रॉक लैसनर ने सालों बाद WWE में वापसी की थी। UFC में कामयाबी के झंडे गाड़ने के बाद लैसनर ने WWE में कदम रखा और तभी से वो कंपनी के टॉप-पेड रैसलरों की लिस्ट में शुमार हैं। WWE में इस समय सबसे अच्छा कॉन्ट्रैक्ट ब्रॉक लैसनर के पास है, जो कुछ ही मौकों पर आकर करोड़ों रूपये कमाए हुए हैं। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर रिकॉर्ड 2 बार यूनिवर्सल चैंपियन भी रह चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...