Create
Notifications

34 साल के मैट रिडल WWE में 4 रेसलर्स से लड़ना चाहते हैं, लैसनर को पहले ही दे चुके हैं चुनौती 

WWE रेसलर मैट रिडल
WWE रेसलर मैट रिडल
Ankit

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) सुपरस्टार मैट रिडल (Matt Riddle) इस वक्त किंग कॉर्बिन के खिलाफ फ्यूड में चल रहे हैं। पिछले हफ्ते की स्मैकडाउन में देखा गया था कि चैड गेबल (शॉर्टी जी) भी इस लड़ाई में कूद गए थे। अब ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में गेबल और रिडल के बीच लड़ाई देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें-WWE दिग्गज और फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार के घर आया नन्हा मेहमान, फोटो की शेयर

मैट रिडल अब चैड गेबल (शॉर्टी जी) के खिलाफ फ्यूड के लिए उत्साहित दिख रहे हैं। हालांकि मैट रिडल का कुछ और प्लान है और दिग्गजों के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। मैट रिडल का मानना है कि वो बड़े रेसलर्स के खिलाफ अच्छा मैच देने की काबिलियत रखते हैं।

WWE में किसके खिलाफ लड़ना चाहते हैं मैट रिडल?

WWE After The Bell पोडकास्ट में मैट रिडल ने दस्तक दी और बताया कि किन किन बड़े नामों के साथ वो रिंग में फ्यूचर में काम करना ताहते हैं। मैट का मानना है कि चैड गेबल के साथ उनका काम काफी अच्छा होगा। इसी के साथ उन्होंने उन 4 रेसलर्स का नाम बताया जिनसे वो लड़ने की ख्वाहिश रखते हैं।

ये भी पढ़ें-''मैं WWE में ब्रॉक लैसनर की बेइज्जती नहीं करना चाहता था, मेरे शब्दों को गलत लिया गया''

मैट रिडल ने बैरन कॉर्बिन का नाम लिया जिनके खिलाफ वो फ्यूड में है जबकि उनके अलावा पूर्व WWE चैंपियन शेमस, पूर्व टैग टीम चैंपियन बिग ई और दिग्गज रेसलर जैफ हार्डी से लड़ना चाहता हैं।

मैं WWE इस वक्त शेमस, बिग ई जैसे रेसलर्स लड़ना चाहता हूं। जैफ हार्डी भी मेरी लिस्ट में शामिल है। मैं इन रेसलर्स के खिलाफ अच्छे मैच देना चाहता हूं।

इस दौरान मैट रिडल ने किंग कॉर्बिन की तारीफ भी कि साथ ही बिग ई के सिंगल रन के बारे में बात कहीं। जानकारी के लिए बता दें कि न्यू डे के मेंबर जेवियर वुड्स चोटिल हुए थे और एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में कोफी किंग्सटन को चोट आई थी। अब WWE बिग ई को टैग टीम की जगह सिंगल्स में पुछ दे रहा है।

वहीं मैट रिडल ने शेमस और जैफ हार्डी के फ्यूड की बात की। मैट, शेमस को तगड़ा रेसलर मानते हैं और भविष्य में उनके साथ रिंग को शेयर करना चाहते हैं। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले मैट रिडल ने ब्रॉक लैसनर को चुनौती देते हुए कहा था कि वो उनको रिटायर करना चाहते हैं।

मैट को कुछ वक्त पहले WWE मेन रोस्टर में शामिल किया है, इससे पहले वो NXT में काम कर रहे थे। मेन रोस्टर में आने के बाद उन्होंने एजे स्टाइल्स जैसे दिग्गज के खिलाफ मैच लड़ा।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...