Create
Notifications

लैसनर और गोल्डबर्ग को धमकी देने वाले वाले सुपरस्टार की WWE SmackDown में हुई एंट्री

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 30 May 2020
न्यूज़

पिछले हफ्ते WWE द्वारा ये रिपोर्ट सामने आई थी कि मैट रिडल NXT से अब मेन रोस्टर में आएंगे। और WWE स्मैकडाउन के शो में कुछ हुआ भी ऐसा ही। फैंस के चहेते मैट रिडल अब WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का हिस्सा हो गए है। WWE दिग्गज का सैगमेंट स्मैकडाउन में इस हफ्ते दिखाया गया था और कर्ट एंगल ने ये ऐलान किया कि मैट रिडल ब्लू ब्रांड में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:- 3 दिग्गज जिनका कभी भी WWE में एक-दूसरे से सामना नहीं हुआ

मैट रिडल के लिए ये साल WWE में रहा शानदार

मैट रिडल को उनकी मेहनत का फल मिला है। इस साल की शुरूआत से ही मैट रिडल का NXT में जलवा रहा है। फैंस भी उन्हें बहुत पसंद करते हैं। पेट डन के साथ उनकी जोड़ी ने भी कमाल का काम किया था। NXT टैग टीम चैंपियनशिप में भी इन दोनों का धमाल रहा था।

मैट रिडल के साथ सबसे अच्छी बात ये है कि वो सिर्फ एक्शन में ही नहीं बल्कि माइक पर भी बहुत अच्छे हैं। शायद इसी वजह से उन्हें मेन रोस्टर में जगह मिली ही। स्मैकडाउन इस समय बड़ा ब्रांड है और यहां पर मैट रिडल के आने से काफी मजबूती मिलेगी। कहा ये जा रहा है कि मैट रिडल अब नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को चुनौती पेश करेंगे।

ये भी पढ़ें:- 4 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE के खिलाफ कोर्ट में केस किया

मैट रिडल वैसे हमेशा चर्चा में रहे हैं। पिछले एक साल से वो काफी चर्चा में रहे हैं। गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर को हमेशा वो सोशल मीडिया पर मैच के लिए चुनौती देते रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में तो ये आया कि बैकस्टेज लैसनर और मैट रिडल की फाइट हो गई थी। गोल्डबर्ग भी काफी कुछ मैट रिडल को लेकर कह चुके हैं। अब मैट रिडल मेन रोस्टर में आ गए है। यहां से उनका नया करियर शुरू होगा।

Published 30 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now