मेंस WWE Superstar ने विमेंस Royal Rumble मैच में एंट्री करके फैंस को दिया सरप्राइज, जायंट रेसलर ने किया रिंग से बाहर

Ujjaval
WWE सुपरस्टार आर-ट्रुथ ने फैंस को चौंकाया
WWE सुपरस्टार आर-ट्रुथ ने फैंस को चौंकाया

R-Truth: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) इवेंट काफी बढ़िया रहा और कई सारे यादगार पल देखने को मिले। इस शो में आर-ट्रुथ (R-Truth) ने काफी फैंस को हंसाया। वो विमेंस Royal Rumble मैच में आ गए और बाद में मेंस रंबल मैच में वो डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के टैग टीम पार्टनर की तरह एक्टिंग करने लगे।

Royal Rumble 2024 इवेंट की शुरुआत विमेंस रंबल मैच से देखने को मिली थी। इस मैच में कई टॉप स्टार्स ने एंट्री की और एक मौके पर वैलहाला रिंग की ओर बढ़ने लगीं। अचानक आर-ट्रुथ आए और वो सीधा रिंग में चले गए। नाया जैक्स को देखकर वो डर गए और उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। इसी बीच वो टाइम आउट मांगने लगे।

जायंट स्टार नाया जैक्स ने उन्हें रिंग के बाहर कर दिया। इसी बीच रिंगसाइड पर Raw जनरल मैनेजर एडम पीयर्स ने आकर उन्हें बताया कि वो विमेंस नहीं बल्कि मेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा हैं। ट्रुथ निराश होकर बैकस्टेज चले गए। फैंस यह मोमेंट देखकर काफी खुश हो गए और ट्रुथ ने विमेंस रंबल मैच को खास बनाने में अहम किरदार निभाया।

मेंस Royal Rumble 2024 मैच का हिस्सा बने WWE दिग्गज R-Truth

विमेंस रंबल मैच में ऑफिशियल तौर पर एंट्री नहीं होने के बाद उन्होंने मेंस के मैच में एंट्री की। वो 24वें नंबर पर आए और एप्रन पर आकर खड़े हो गए। ट्रुथ यहां रिंग में मौजूद डॉमिनिक मिस्टीरियो से टैग मांगने लगे। यह देखकर फैंस समेत मिस्टीरियो हैरान हो गए। बाद में डॉमिनिक ने ट्रुथ को टैग दिया और वो रिंग में आ गए।

पूर्व 24/7 चैंपियन ने यहां गुंथर को धराशाई किया और फिर उनपर जॉन सीना का मूव फाइव नकल शफल लगाने गए। आपको बता दें कि ट्रुथ असल में जॉन सीना को अपना बचपन का पसंदीदा स्टार मानते हैं। गुंथर ने बाद में रिकवर किया और ट्रुथ पर बिग बूट लगा दिया। मैच जारी रहा और एक समय पर आर-ट्रुथ ने डॉमिनिक को अपना दोस्त समझकर एलिमिनेट होने से बचाया। डेमियन प्रीस्ट ने एंट्री की और वो काफी गुस्से में दिखे। उन्होंने यहां आर-ट्रुथ को एलिमिनेट कर दिया। ट्रुथ ने अपनी दोनों ही अपीयरेंस द्वारा फैंस का दिल जीता।