Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: 24/7 चैंपियनशिप लॉन्च करते वक्त दिए गए प्रोमो से खुश नहीं थे मिक फोली

  • मिक फोली ने मई महीने में 24/7 टाइटल को लॉन्च किया था
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:57 IST

मिक फोली 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट के साथ
मिक फोली 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट के साथ

सन्डे नाइट्स मेन इवेंट पोडकास्ट के जेसन एगन्यू को दिए इंटरव्यू में मिक फोली ने मई.2019 को रॉ में दिए प्रोमो के बारे में बात की। उनका मानना है कि वह और अच्छे तरीके से नए डब्लू डब्लू ई(WWE) बेल्ट को फैंस के सामने पेश कर सकते थे।

WWE अपनी गिरती रेटिंग्स को सुधारने और लोअर कार्ड के रेसलर्स को मौका देने के लिए मई में एक नई चैंपियनशिप बेल्ट लेकर आई। इस चैंपियनशिप के लिए अलग स्टोरीलाइन और मैचों के कारण फैंस को यह काफी पसंद आई।

24/7 चैंपियनशिप को दर्शकों के पेश करते वक़्त दिए प्रोमो के बारे में बात करते हुए मिक फोली ने कहा-

"मैं अपने प्रोमो से खुश नहीं था। मुझे लगता है कि मेरे द्वारा रिंग में दिया गया यह सबसे घटिया प्रोमो था, हालांकि मैंने जनरल मैनेजर के तौर पर भी कई घटिया प्रोमो दिए थे। लेकिन, 24/7 चैंपियनशिप के बारे में दिया गया प्रोमो, पिछले कुछ सालों में मेरे द्वारा दिया गया सबसे घटिया प्रोमो था।"

उन्होंने यह भी महसूस किया कि दर्शकों ने जब पहली बार 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट को देखा, तो वो लोग निराश हो गए थे और वो लोग शायद इसकी जगह हार्डकोर टाइटल की वापसी की उम्मीद कर रहे थे।

यह भी पढ़े: Raw के लिए रोमन रेंस के सैगमेंट और सैथ रॉलिंस के बड़े मैच का एलान हुआ

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह भले ही अपने समय में बेहतरीन प्रोमो दिया करते थे, लेकिन इन दिनों वह जब भी WWE टेलीविजन पर नजर आते हैं तो उन्हें स्क्रिप्ट के अनुसार ही प्रोमो देना पड़ता है। उन्होंने स्वीकार किया कि घटती मेमोरी पावर के कारण अब उनके लिए स्क्रिप्टेड प्रोमो देना कठिन हो गया है।

मिक फोली आखिरी बार रॉ रीयूनियन में नजर आए थे, जहां फीन्ड ब्रे वायट ने उनपर हमला कर दिया था। उनके अभी भी कंपनी के साथ काफी अच्छे रिश्ते हैं, इसलिए हम उनके दोबारा WWE टेलीविजन पर दिखने की उम्मीद कर सकते हैं।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 28 Jul 2019, 13:49 IST
Advertisement
Fetching more content...