Create
Notifications

WWE न्यूज़: WWE लैजेंड ने Raw रीयूनियन में आकर 24/7 चैंपियनशिप जीतने की बात कही

WWE 24/7चैंपयिनशिप बेल्ट
WWE 24/7चैंपयिनशिप बेल्ट
Subham Pal
ANALYST
Modified 21 Jul 2019
न्यूज़

मिक फोली ने खुलासा किया है कि वह अगले हफ्ते होने जा रहे रॉ रीयूनियन में आने के लिए इसलिए मान गए हैं ताकि वह आकर 24/7 चैंपियनशिप जीत सकें।

इस साल मनी इन द बैंक पीपीवी के ठीक बाद हुए रॉ के एपिसोड के दौरान मिक फोली ने 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट का अनावरण किया था। फैंस को बता दें कि 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट, हार्डकोर चैंपियनशिप का मॉडर्न-डे वर्जन है।

हालांकि, शुरुआत में फैंस को नई चैंपियनशिप का आइडिया बिलकुल भी पसंद नहीं आया और ज्यादातर फैंस को इस बेल्ट के डिज़ाइन से भी शिकायत थी। लेकिन जब से आर ट्रुथ चैंपियन बने, तभी से फैंस इस चैंपियनशिप में दिलचस्पी लेने लगे।

इस टाइटल को अब तक 9 अलग-अलग सुपरस्टार्स जीत चुके हैं, जिसमें आर ट्रुथ ने सबसे ज्यादा 9 बार इस चैंपियनशिप पर कब्ज़ा किया है।

ट्रुथ जब हाल ही में IGN को इंटरव्यू दे रहे थे, उस वक़्त मेवरिक और हरिकेन ने उनके इंटरव्यू में दखल देकर उनसे टाइटल वापस जीतने की कोशिश की, पर ट्रुथ किसी तरह वहां से निकलने में कामयाब रहे।

रॉ के स्पेशल रीयूनियन एपिसोड में करीब 40 लैजेंड्स आने वाले हैं, जिसमें स्टोन कोल्ड, हल्क होगन, रिक फ्लेयर और मिक फोली भी शामिल हैं।

यह भी पढ़े: सैथ रॉलिंस ने अपने दुश्मन ब्रॉक लैसनर की तारीफ की 

पिछले कुछ समय में डब्लू डब्लू ई(WWE) प्रोग्रामिंग पर 24/7 चैंपियनशिप स्टोरीलाइन को इतना ज्यादा दिखाया गया है कि जिसके बाद यह अटकलें लगाए जाने लगे हैं कि रॉ रीयूनियन एपिसोड के दौरान कोई लैजेंड इस टाइटल को जीत सकता है।

ऐसा लग रहा है कि फोली को भी इन अटकलों के बारे में पता चल गया है और उन्होंने ट्विटर पर इसका जवाब देते हुए कंफर्म किया है कि वह उस टाइटल बेल्ट को जीतने की कोशिश करेंगे, जिसे वह WWE यूनिवर्स के सामने खुद लेकर आए थे।

उम्मीद है कि 24/7 चैंपियन आर ट्रुथ ने भी यह ट्वीट देखा होगा। अब देखना यह है कि आर ट्रुथ रॉ रीयूनियन एपिसोड के दौरान मिक फोली से अपने टाइटल को कैसे बचा पाते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

Published 21 Jul 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now