WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने अपने दुश्मन ब्रॉक लैसनर की तारीफ की 

समरस्लैम 2019 में ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होने वाला है
समरस्लैम 2019 में ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होने वाला है

द इंडिपेंडेंट को दिए इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस ने उनके ऑनस्क्रीन दुश्मन और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के इन-रिंग क्षमताओं की तारीफ की।

साल 2019 में ज्यादातर वक़्त सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फ्यूड करते आए हैं।

इस फ्यूड की शुरुआत जनवरी 2019 में रॉयल रम्बल पीपीवी में हुई, जहां सैथ रॉलिंस ने बांकी 29 सुपरस्टार्स को हराते हुए रॉयल रम्बल मैच जीता था। जिसके बाद रेसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना हुआ, जहां इस पूर्व शील्ड मेंबर ने द बीस्ट को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्ज़ा किया।

लैसनर के यूनिवर्सल टाइटल हारने के बाद लगा कि वह डब्लू डब्लू ई(WWE) छोड़ के चले जाएंगे, लेकिन मई में हुए मनी इन द बैंक पीपीवी में वह सैमी जेन की जगह मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में आखिरी वक़्त में शामिल हुए और सबको चौंकाते हुए उन्होंने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीत लिया। लैसनर हाल ही में संपन्न हुए एक्सट्रीम रूल्स में अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करते हुए एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियन बने।

एक्सट्रीम रूल्स की अगली रात रॉ में द बीस्टस्लेयर ने 10 मैन बैटल रॉयल जीतते हुए समरस्लैम 2019 के लिए लैसनर के प्रतिद्वंदी बने।

youtube-cover

हालांकि, सैथ रॉलिंस WWE टीवी पर ब्रॉक लैसनर के बारे में अपमानजनक बातें कहते रहते हैं, लेकिन द इंडिपेंडेंट को दिए इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस ने अपने कैरेक्टर से बाहर निकलते हुए खुलासा किया कि वह ब्रॉक लैसनर के इन-रिंग क्षमताओं से काफी प्रभावित हैं।

रॉलिंस ने कहा,"एक इंसान के रूप में और एक चैंपियन के रूप में आपको उनके बारे में क्या पसंद है और मैंने उन सारी चीजों को उस तरह से कहा है। लेकिन वह अल्ट्रा-कम्पटीटर हैं और बड़े मंच पर और भी उभर कर आते हैं।एक व्यक्ति जिसने अपने किशोरावस्था से लेकर कॉलेजिएट रेसलिंग, WWE और UFC में आने तक जिस तरह की जिंदगी जी है, वह एक प्रतियोगी हैं।"

रेसलमेनिया 35 में 150 सेकेंड का छोटा मैच और सुपर शोडाउन में छोटी झड़प के बाद रॉलिंस आशा कर रहे हैं कि समरस्लैम में उन्हें ब्रॉक लैसनर के खिलाफ सही मायनों में एक रेसलिंग मैच लड़ने का मौका मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now