Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: शो के बीच में ही WWE छोड़कर गया रैसलर

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
3.33K   //    26 Jun 2019, 16:00 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

एक तरफ रैसलर्स WWE से खुद को रिलीज़ किए जाने की मांग उठा रहे हैं। लेकिन इसी बीच माइक और मारिया कनेलिस ने हाल ही में 5 साल के नए अनुबंध पर हस्ताक्षर कर रिलीज़ की मांग कर रहे सुपरस्टार्स को करारा जवाब दिया है। नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया तो है परंतु WWE 205 में काम करने के लिए।

WWE 205 लाइव इवेंट में जैक गैलेगर के खिलाफ रोमांचक मुक़ाबले में उन्हें हार मिली थी, इसके बाद माइक एरीना छोड़कर बाहर चले गए। उनकी मिसेज मारिया कनेलिस समझ ही नहीं पाईं कि माइक क्या करने की कोशिश कर रहे हैं और क्यों कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 3 चौंकाने वाले नाम जो WWE में सैथ रॉलिंस को हरा चुके हैं

हालांकि अब ऐसा कहा जा रहा है कि यह सब सोची समझी रणनीति के तहत किया गया है और बड़े ही अच्छे ढंग से इसे अमल में लाया गया। इससे पहले ड्रेक मैवरिक ने इस पूरे सैगमेंट को टीज़ किया था, जिससे यह साबित होता है कि यह सब वाकई में पहले से रचे गए प्लान के मुताबिक किया गया।

WWE द्वारा सोशल मीडिया का भी बड़े ही बेहतर ढंग से प्रयोग किया गया और ऐसा दर्शाया जा रहा है कि माइक कनेलिस WWE को अलविदा कहना चाहते हैं। आपको बता दें कि माइक केनलिस ने साल 2017 में ही WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, मगर उससे पहले पंद्रह साल उन्होंने इंडिपेंडेंट सर्किट में भी बिताए हैं।

दूसरी ओर उनकी पत्नी मारिया कनेलिस भी एक प्रोफेशनल रैसलर हैं लेकिन फिलहाल वो माइक की मैनेजर होने की भूमिका निभा रही हैं। आमतौर पर किसी सुपरस्टार को रोकने के लिए अब WWE 5 साल का कॉन्ट्रैक्ट दे रही है। हाल ही में सामने आई खबरों के मुताबिक, जिंदर महल ने भी 5 साल का कॉन्ट्रैक्ट फिर से साइन किया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...