Create

WWE सुपरस्टार्स मारिया और माइक कनेलिस के घर आया बेबी बॉय, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

मारिया और माइक कनेलिस
मारिया और माइक कनेलिस

मारिया और माइक कनेलिस ने अपने दूसरे बच्चे, कार्वर मार्स बेनेट के जन्म की घोषणा की है। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस बात की जानकारी दी कि माँ और बच्चा स्वस्थ हैं, और अपने पहले बच्चे फ्रेड्डी मून के बाद दूसरे बच्चे के जन्म को लेकर मारिया और माइक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट की जिसमें उन्होंने इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा:

कार्वर मार्स बेनेट कल 3 फरवरी 2020 को दोपहर के तीन बजकर सात मिनट पर पैदा हुए। उनका वजन आठ पाउंड और वो साढ़े बीस इंच के थे। इनको देखते ही हमें इनसे प्यार हो गया है।

माइक पहले NXT लाइव इवेंट्स का हिस्सा थे और फिर वो रिंग से काफी दूर चले गए। ये आखिरी बार एक साथ अगस्त में नजर आए थे, जहाँ सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के साथ हुए मैच के दौरान मारिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दुनिया के सामने साझा की थी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने चोट से उबर कर रिंग में धमाकेदार वापसी की

मारिया ने अपने पति से 24/7 चैंपियनशिप जीत ली थी, लेकिन डॉक्टर की चेकिंग के दौरान माइक ने उसे उनसे जीत लिया था। मारिया उसके बाद रिंग से दूर हो गई थीं, जबकि माइक रॉ और 205 लाइव का हिस्सा थे। ये आखिरी बार सितंबर में स्मैकडाउन में नजर आए थे जहाँ इन्होने चैड गेबल के हाथों एक हार का सामना किया था।

ये देखना होगा कि क्या माइक अब वापसी करते हैं, और अगर हाँ तो वो किस ब्रांड का हिस्सा होंगे। उनका काम अच्छा रहा है, लेकिन उन्हें अबतक सही मौके नहीं मिले हैं। क्या अब वो दौर आ रहा है जब उन्हें वो मौके मिलेंगे और क्या वो कोई चैंपियनशिप जीतने में सफल होंगे?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment