Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने चोट से उबर कर रिंग में धमाकेदार वापसी की

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 05 Feb 2020, 09:50 IST

ऐज
ऐज

रेसलिंग में रेसलर्स का चोटिल होना एक आम बात है, क्योंकि इस दौरान रिंग में एक्शन होता है और उसकी वजह से कई बार रेसलर्स या तो किसी गलत मूव या मोमेंट की वजह से चोटिल हो जाते हैं। इनमें कंकशन से लेकर हाथ, पैर में चोट आना या फिर सर में टांकें लगना शामिल है। ये चोटें कई बार रेसलर्स के करियर्स और जीवन के लिए घातक साबित होती हैं जिसकी वजह से रेसलर्स रिंग से दूरी बना लेते हैं। ऐसे कई रेसलर्स हैं जो रिंग में आना चाहते हैं लेकिन वो अपनी चोट की वजह से रिंग से दूर हैं। वहीं कुछ अन्य रेसलर्स ऐसे भी हैं जो हर मुश्किल के बीच में खुद को बेहतर साबित करते हैं, और रिंग में कुछ समय के बाद वापसी करते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो Royal Rumble मैच हारने के बावजूद WrestleMania के मेन इवेंट में दिखे

इनमें कुछ रेसलर्स कई महीनों में, तो कुछ सालों के बाद रिंग में वापसी करते हैं, वहीं कुछ आज भी अपनी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे रेसलर्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने रिंग में एक लंबे अंतराल के बाद वापसी की:

#5 निकी बैला

निकी बैला
निकी बैला

2016 में निकी बैला ने वापसी करके सबको हैरान कर दिया था क्योंकि इन्हें एक नेक इंजरी हुई थी जिसके बाद इस बात की उम्मीद कम थी कि वो वापसी कर सकेंगी। उस साल समरस्लैम में बैकी लिंच, कार्मेला और नेओमी के सामने थीं नटालिया और एलेक्सा ब्लिस। किसी ने भी नहीं सोचा था कि उस मैच में कौन होगा इन दो रेसलर्स का टैग टीम पार्टनर, लेकिन जैसे ही निकी बैला का थीम सांग बजा, बैला आर्मी काफी खुश हो गयी थी।

ये वो पल था जिसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी, और इस पल ने ये भी साबित किया कि कंपनी में कभी भी कुछ भी हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 05 Feb 2020, 09:50 IST
Advertisement
Fetching more content...