Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ड्रू मैकइंटायर के करियर के 5 अच्छे और 5 खराब पल जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 03 Feb 2020, 19:00 IST

करियर के अच्छे और खराब पल
करियर के अच्छे और खराब पल

ड्रू मैकइंटायर का करियर इस समय डब्लू डब्लू ई(WWE) में बुलंदियों पर है, लेकिन ऐसा हमेशा से नहीं था। 2009 में 'द चोजन वन' के नाम से मशहूर ड्रू के करियर को वो सफलता नहीं मिली जिसकी उम्मीद थी, और एक बेहतर और सुंदर भविष्य एक बुरी स्थिति में पहुंच गया था। इसके बाद ड्रू ने कंपनी से दूरी बना ली थी, लेकिन वापसी करने के बाद वो हर कदम आगे बढ़ते गए। आज वो मौका है जब ड्रू रेसलमेनिया 36 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।

ये भी पढ़ें: रोंडा राउजी ने शार्लेट फ्लेयर को WrestleMania में NXT चैंपियन को चैलेंज करने की सलाह दी

इस लंबे समय और सफर के दौरान ड्रू को कभी कुछ बेहद अच्छे तो कुछ बेहद बुरे पलों का सामना करना पड़ा और इस आर्टिकल में हम उसके बारे में ही बात करने वाले हैं:

#5 अच्छा: द चोजन वन

द चोजन वन
द चोजन वन

अगस्त 2009 में इनकी एंट्री बड़े ही शानदार अंदाज में हुई थी जब विंस मैकमैहन ने स्मैकडाउन फैंस को कहा था कि ये द चोजन वन हैं और ये एक फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन हैं। इसकी वजह से इन्हें एक हील के तौर पर काम करने में काफी फायदा हुआ, पर क्या वो एक लंबे समय तक चल सका?

#5 बुरा: कैली कैली के साथ एक कहानी

कैली कैली
कैली कैली

2011 में मैकइंटायर कुछ ख़ास नहीं कर रहे थे, लेकिन इस दौरान वो केली केली को इम्प्रेस करने की नाकाम कोशिश कर रहे थे। उनके इस कदम को केली ने रोका था लेकिन वो मान नहीं रहे थे, जिसकी वजह से हमें एक मिक्स्ड टैग टीम मैच देखने को मिला जिसमें ऐज और कैली की टीम ने ड्रू और विकी गुरेरो को हरा दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 03 Feb 2020, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...