Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 में धमाकेदार वापसी कर सकते हैं

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 31 Jan 2020, 19:40 IST

रोंडा राउजी
रोंडा राउजी

रेसलिंग करने के दौरान आपको कई चीज़ों से दो चार होना पड़ता है जिसमें चोट लगना, और उसकी वजह से रिंग से दूर रहना सबसे अहम है। इसकी वजह से कई रेसलर्स को कुछ समय तो कुछ को आजीवन रिंग से दूरी बनानी पड़ती है। ये काफी हैरान करने वाला पल होता है, और एक निराशा से भरा हुआ भी क्योंकि एक रेसलर फैंस के लिए परफॉर्म करना पसंद करता है। अगर उसे रिंग से दूर रहकर इस एक्शन को घर या किसी और वजह से देखना पड़े तो ये उसके उस हुनर और सपने पर चोट होती है जिससे वो कभी नहीं उबर पाता।

हालांकि कई रेसलर्स इससे बाहर आकर खुद को दोबारा साबित करते हैं और ऐज इसका सबसे अच्छा उदहारण हैं। वो कुछ साल पहले सर्वाइकल स्पाइनल स्टेनोसिस की वजह से रिंग से दूर हुए थे, लेकिन इस साल रॉयल रंबल में उन्होंने वापसी की और काफी अच्छा प्रदर्शन किया। रॉ में रैंडी ऑर्टन ने उनपर अटैक किया जिसकी वजह से ये बात तो तय है कि ये दोनों आपस में लड़ेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो Raw में चोटिल समोआ जो की जगह ले सकते हैं

इससे पहले भी कई रेसलर्स काफी खतरनाक चोट से उबरकर वापस आए हैं, और उस आधार पर आइए नजर डालते हैं उन तीन रेसलर्स पर जो इस साल वापसी कर सकते हैं:

#3 पेज

पेज
पेज

पेज को एक स्पाइनल कॉर्ड इंजरी के कारण सत्ताईस साल की उम्र में ही रिंग से रिटायरमेंट लेनी पड़ी थी। इन्होंने 2018 में इसकी घोषणा की, और उसके बाद स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर के तौर पर काम किया। ऐज की वापसी के बाद पेज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने इनरिंग गियर का फोटो डाला था जबकि डब्लू डब्लू ई (WWE) ऑन फॉक्स के एक ट्वीट के जवाब में लिखा था कि इससे उन्हें उम्मीद नजर आती है।

ये एक अच्छी बात है क्योंकि इनमें काफी टैलेंट है और फैंस इन्हें रिंग में देखना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 2 NEXT
Published 31 Jan 2020, 19:40 IST
Advertisement
Fetching more content...