Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो Raw में चोटिल समोआ जो की जगह ले सकते हैं

समोआ जो
समोआ जो
Amit Shukla

समोआ जो रॉ में एक कनकशन की वजह से रिंग से दूर हो गए हैं। ऐसे में केविन ओवेंस अकेले पड़ गए हैं और अगर वाइकिंग रेडर्स को हटा दिया जाए तो उनके पास कोई और साथी नहीं है। ये एक परेशान करने वाली स्थिति है और अगर कंपनी इस एंगल को आगे ले जाना चाहती है तो उसे समोआ जो की जगह किसी और को केविन और रेडर्स के साथ जोड़ना होगा। ऐसे में एक बड़ी बात जो सामने आती है वो ये कि क्या कोई रेसलर इस समय सैथ रॉलिंस, बडी मर्फी और AoP का मुकाबला करना चाहेगा?

ये एक ऐसा ग्रुप बनकर उभरा है जिसने रॉ की दिशा और दशा दोनों ही बदलकर रख दी है। हर कोई इनसे लड़ने की इच्छा नहीं रखता लेकिन कुछ ऐसे रेसलर्स जरूर होंगे जो इस मौके का फायदा उठाकर अपने लिए नाम बनाना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: रोंडा राउजी ने शार्लेट फ्लेयर को WrestleMania में NXT चैंपियन को चैलेंज करने की सलाह दी

इस आर्टिकल में हम उनके बारे में ही आपको बताने वाले हैं:

#5 जिंदर महल

जिंदर महल
जिंदर महल

जिंदर महल पिछले रेसलमेनिया के बाद से बाहर थे, और ऐसी संभावनाएं थीं कि वो 2020 की शुरुआत में वापसी कर सकते हैं। ऐसे में ये उम्मीद है कि वो अब कभी भी रिंग में दिख सकते हैं। इस स्थिति को ध्यान में रखते हुए अगर जिंदर आकर एक बेबीफेस के तौर पर काम करें, और वो भी सिंह ब्रदर्स और मॉडर्न डे महाराजा वाले किरदार के बिना, तो क्या ये अच्छा कदम होगा? ऐसा इसलिए है क्योंकि वो अमूमन एक हील रहे हैं लेकिन वापसी करते ही अगर इन्हें फैंस से समर्थन चाहिए तो एक बेबीफेस किरदार अच्छा रहेगा। ये कहानी उनके लिए फायदेमंद साबित होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 रुसेव

रुसेव
रुसेव

रुसेव में एक बेहतरीन रेसलर और बेबीफेस के सारे गुण हैं। वो इस समय बॉबी लैश्ले के साथ एक कहानी का हिस्सा है लेकिन इस कहानी का कोई अंत होता नहीं दिख रहा है। अगर इस कहानी को बीच में खत्म करके रुसेव को एक अच्छी कहानी का हिस्सा बना दें तो उससे कहानी और किरदार दोनों को फायदा होगा। रुसेव एक ऐसे रेसलर हैं जिनका रुसेव डे फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था।

ये भी पढ़ें: Royal Rumble विजेता मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर के बारे में कही बड़ी बात

#3 रे मिस्टीरियो

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो

रे मिस्टीरियो को अबतक इस कहानी का हिस्सा बना देना चाहिए था। रे और एंड्राडे के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए हुए मैच के बाद इस हाई फ्लायर को इस कहानी का हिस्सा बनाने से सबको फायदा होगा। इस समय अगर कोई समोआ जो की जगह ले सकता है तो वो रे मिस्टीरियो हैं और उनके टैलेंट का मुकाबला नहीं है।

#2 ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

ब्रॉक लैसनर इस महीने हर रॉ का हिस्सा रहे हैं जो काफी चौंकाने वाली बात है। अब वो फरवरी में सऊदी अरेबिया वाले शो के दौरान और उसके बाद सीधे मार्च में ही नजर आएँगे। इस स्थिति में ड्रू मैकइंटायर के पास कोई कहानी नहीं रह जाती है, और वो एक महीना सिर्फ अपनी रेसलमेनिया से जुडी कहानी के बारे में बात नहीं कर सकते। अगर उन्हें इस कहानी का हिस्सा बनाया जाए तो उससे इनके पास कुछ अच्छा एक्शन दिखाने का मौका होगा, और कंपनी इन्हें वो पुश भी दे सकेगी, जिसके ये हकदार हैं।

ये भी पढ़ें: 5 धमाकेदार चीजें जो SmackDown में देखने को मिल सकती हैं

#1 एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

बडी मर्फी ने रॉलिंस के साथ जाकर खुद के लिए मौके बनाए और एलिस्टर ब्लैक ने रॉ में कहा था कि वो अब लड़ाई का इंतजार नहीं करेंगे बल्कि खुद कहानियों की शुरुआत करेंगे। रॉयल रंबल मैच के बाद मर्फी और ब्लैक आपस में लड़ रहे थे जिसका सीधा अर्थ है कि ये दोनों अपनी लड़ाई को जारी रखेंगे। ऐसे में इन्हें इस कहानी का हिस्सा बनाना जरूरी और हर हिसाब से सही होगा।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...