Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो Raw में चोटिल समोआ जो की जगह ले सकते हैं

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 31 Jan 2020, 13:40 IST

समोआ जो
समोआ जो

समोआ जो रॉ में एक कनकशन की वजह से रिंग से दूर हो गए हैं। ऐसे में केविन ओवेंस अकेले पड़ गए हैं और अगर वाइकिंग रेडर्स को हटा दिया जाए तो उनके पास कोई और साथी नहीं है। ये एक परेशान करने वाली स्थिति है और अगर कंपनी इस एंगल को आगे ले जाना चाहती है तो उसे समोआ जो की जगह किसी और को केविन और रेडर्स के साथ जोड़ना होगा। ऐसे में एक बड़ी बात जो सामने आती है वो ये कि क्या कोई रेसलर इस समय सैथ रॉलिंस, बडी मर्फी और AoP का मुकाबला करना चाहेगा?

ये एक ऐसा ग्रुप बनकर उभरा है जिसने रॉ की दिशा और दशा दोनों ही बदलकर रख दी है। हर कोई इनसे लड़ने की इच्छा नहीं रखता लेकिन कुछ ऐसे रेसलर्स जरूर होंगे जो इस मौके का फायदा उठाकर अपने लिए नाम बनाना चाहेंगे। 

ये भी पढ़ें: रोंडा राउजी ने शार्लेट फ्लेयर को WrestleMania में NXT चैंपियन को चैलेंज करने की सलाह दी

इस आर्टिकल में हम उनके बारे में ही आपको बताने वाले हैं:

#5 जिंदर महल

जिंदर महल
जिंदर महल

जिंदर महल पिछले रेसलमेनिया के बाद से बाहर थे, और ऐसी संभावनाएं थीं कि वो 2020 की शुरुआत में वापसी कर सकते हैं। ऐसे में ये उम्मीद है कि वो अब कभी भी रिंग में दिख सकते हैं। इस स्थिति को ध्यान में रखते हुए अगर जिंदर आकर एक बेबीफेस के तौर पर काम करें, और वो भी सिंह ब्रदर्स और मॉडर्न डे महाराजा वाले किरदार के बिना, तो क्या ये अच्छा कदम होगा? ऐसा इसलिए है क्योंकि वो अमूमन एक हील रहे हैं लेकिन वापसी करते ही अगर इन्हें फैंस से समर्थन चाहिए तो एक बेबीफेस किरदार अच्छा रहेगा। ये कहानी उनके लिए फायदेमंद साबित होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 31 Jan 2020, 13:40 IST
Advertisement
Fetching more content...