Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के इतिहास में सबसे भावुक 10 पल जिनके बारे में आपको जानना चाहिए

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 01 Feb 2020, 18:00 IST

इमोशनल पल
इमोशनल पल

डब्लू डब्लू ई (WWE) का एक लंबा इतिहास है, और इस दौरान कंपनी नए कई ऐसे पल बनाए जहां टीवी पर देख रहे और एरीना में बैठे लोगों की आंखें नम हो गयीं। इतने लंबे समय तक बिजनेस में अपना एक अलग नाम और पहचान बनाए रखना भी एक बड़ी बात है। इस सफर में कई मौकों पर ना सिर्फ फैंस बल्कि खुद रेसलर्स की आंखों से भी आंसूं छलक गए जो ये बताने के लिए काफी है कि रिंग, कैमरा और किरदार के बाहर ये रेसलर्स भी हम आप जैसे ही रहते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 में धमाकेदार वापसी कर सकते हैं

कंपनी के कई रेसलर्स ने अपनी बातों से, तो कुछ ने किरदार और कुछ अपनी असमय मौत से वो खालीपन और मौके दे गए कि हर किसी की आंखें नम हो गईं। इस आर्टिकल में हम आपको उनके बारे में ही बताने वाले हैं।

#10 शॉन माइकल्स ने रिक फ्लेयर को रिटायर किया

रिटायर 
रिटायर 

रिक फ्लेयर और शॉन माइकल्स के बीच रेसलमेनिया 24 में करियर बनाम करियर वाले मैच ने फैंस की आंखों में आंसूं ला दिए थे। इस मैच के अंत में शॉन ने रिक फ्लेयर से कहा कि वो माफी चाहते हैं, और वो उनसे बेहद प्यार करते हैं। इसके बाद जैसे ही शॉन ने स्वीट चिन म्यूजिक हिट करके रिक के 35 साल लंबे करियर को खत्म किया, तो दोनों रेसलर्स भावुक हो गए।

#9 कोफीमेनिया

कोफीमेनिया
कोफीमेनिया

पिछले साल रेसलमेनिया में जब ये पल हुआ था तो रिंग में और उसके बाहर खड़े सभी लोग भावुक थे। ऐसा इसलिए था कि इतने सालों के करियर में कोफी ने अपने सामने रखी गई हर मुश्किल को हरा दिया था, और डेनियल को हराकर वो नए चैंपियन बने थे। एलिमिनेशन चैंबर में मुस्तफा अली के चोटिल होने की वजह से जगह मिलने पर कोफी ने उसका पूरा फायदा उठाया और रेसलमेनिया में एक बेहतरीन पल बनाया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 01 Feb 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...