Create
Notifications

"WWE में रोमन रेंस के साथ काम करने को लेकर मैं काफी उत्साहित था"

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Ankit

WWE के पूर्व सुपरस्टार रुसेव जिन्होंने हाल ही में AEW का हाथ थाम लिया है। AEW में रुसेव का नाम मिरो हैं। इससे पहले WWE के लिए सारे तंज रुसेव (मिरो) कस चुके हैं। कोरोना वायरस के कारण आई मंदी के चलते WWE ने अप्रैल महीने के दौरान काफी सारे सुरपरस्टार समेत कई स्टाफ मेंबर को बाहर का रास्त दिखाया था। हालांकि अब रुसेव ने बताया कि WWE की किस चीज़ को सबसे ज्यादा मिस करेंगे और उन्होंने बताया कि क्यों उन्हें साल 2016 का हैल इन ए सैल मैच रोमन रेंस के खिलाफ काफी पसंद हैं जिसमें को यूएस चैंपियनशिप को हार गए थे।

रुसेव (मिरो) ने बात करते हुए बताया कि उनका सबसे पसंदीदा मैच रोमन रेंस के खिलाफ है और उनके साथ काम करने में काफी मजा आया था।

ये भी पढ़ें: WWE Smackdown, 11 सितंबर 2020: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

रोमन रेंस के साथ मेरा रेसलिंग का सबसे बेस्ट मैच था। सही बोलू तो मैं हमेशा से हैल इन ए मैच ही चाहता हूं। जब मुझे पता लगा कि वहीं मैच होने वाला है तो मुझे काफी अच्छा लगा। उसके बाद हमने काफी अच्छा काम किया। मुझे याद है कि हम कितना अच्छा काम कर रहे थे। काफी कुछ भयानक भी हो रहा था। जिसके बाद काफी कहानी बनी लेकिन मैं उस मैच का बहुत बड़ा फैन हूं।

WWE से रिलीज हो चुके हैं रुसेव

भले ही रुसेव अब WWE का हिस्सा नहीं है लेकिन उन्होंने बताया कि जब उन्हें पता लगा था कि उनका मैच रोमन रेंस के खिलाफ होने वाला है वो भी हैल इन ए सैल में, उसके बाद उन्होंने तैयारियों के लिए कई सारे केज मैच देखे थे।

जब मुझे पता लगा था कि मैं रोमन रेंस के खिलाफ काम करने वाले हूं तब मैं काफी उत्साहित था। जिसके बाद मैंने पुराने मैच को देखा और आइडिया लिया कि कैसे काम कर सकते हैं। जिसके बाद मैंने उनके साथ काम किया।

रुसेव ने WWE में ज्यादा समय नहीं बिताया है लेकिन जब जब उन्होंने मैच लड़ा फैंस को उनका प्रदर्शन पसंद आया है। रुसेव ने WWE के अंदर रोमन रेंस, जॉन सीना जैसे बड़े रेसलर्स के खिलाफ फ्यूड किया है। पिछले साल रुसेव को बॉबी लैश्ले और लाना की स्टोरी में डाला था लेकिन इस साल WWE ने उन्हें बाहर का रास्त दिखा दिया था। खैर, अब देखना होगा कि AEW में रुसेव क्या कमाल करते हैं.

ये भी पढ़ें: Smackdown के मेन इवेंट में रोमन रेंस के दमदार प्रदर्शन की फैंस ने की जमकर तारीफ


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...