Create
Notifications

WWE SmackDown के दौरान फीन्ड के सैगमेंट में हुई थी विंस मैकमैहन से बड़ी गलती

WWE
WWE
Ankit

WWE में काम कर चुके हैं एरिक बिशफ जब किसी की आलोचना करने पर आते हैं तो पूरा काला-चिट्ठा खोल देते हैं। बिशफ किसी की गलती बताने से पीछे नहीं हटते। अगर बात WWE की आए तो बिशफ भले ही यहां काम कर चुके हैं लेकिन उंगली उठाने में बिल्कुल भी वक्त जाया नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE पेबैक के 3 सबसे यादगार मैच

एरिक बिशफ ने एक पॉडकास्ट में बताया कि WWE समरस्लैम से पहले हुई स्मैकडाउन में हुए फीन्ड और विंस मैकमैहन के सैगमेंट में एक बड़ी गलती देखने को मिली। उन्होंने बताया कि जब फीन्ड रिंग में आए तो विंस मैकमैहन के चेहरे पर कोई हाव-भाव नहीं दिखा।

WWE के इस सैगमेंट को लेकर एरिक बिशफ ने क्या बोला?

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में विंस मैकमैहन को रिंग में देखा गया। इसी दौरान रिंग में द फीन्ड की एंट्री हो गई। दोनों ने एक दूसरे को देखा लेकिन बाद में विंक मैकमैहन रिंग को छोड़ा और बैकस्टेज चले गए। अब पूर्व जनरल मैनेजर एरिक बिशफ को इस चीज़ से दिक्कत होने लगी है।

विंस मैकमैहन रिंग में खड़े थे और उनके चेहरे पर कोई हाव-भाव नहीं था क्योंकि लाल रोशनी से सब कुछ दिख नहीं रहा था। विंस का चेहरा काफी साधारण था। कुछ नहीं दिख रहा था कि वो हंस रहे हैं या फिर कुछ और कर रहे हैं। क्या उनको मौत का डर सता रहा था या फिर कुछ और। लाल रोशनी के कारण पूरा सीन खराब हो गया क्योंकि कुछ पता नहीं चल पा रहा था कि क्या हो रहा है। ये सैगमेंट फीन्ड के लिए किसी भी तरह से अच्छा नहीं रहा था।फीन्ड का मास्क काफी अच्छा है लेकिन सामने वाले का अगल एक्सप्रेशन नहीं दिखेगा तो क्या होगा। आप कुछ देख और समझ नहीं पा रहे हैं कि सही माइनों में वहां क्या चल रहा था?

बता दें कि एक वक्त ऐसा लग रहा था कि फीन्ड कंपनी के बॉस विंस मैकमैहन पर अटैक कर सकते हैं क्योंकि उनका किदरार कुछ ऐसा ही लेकिन विंस ने रिंग को छोड़ा बेहतर समझा।

जानकारी के लिए बता दें कि फीन्ड अब नए यूनिवर्सल चैंपियन WWE समरस्लैम में बन चुके हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन को फीन्ड ने हरा दिया लेकिन अब रोमन रेंस और स्ट्रोमैन के खिलाफ 30 अगस्त (भारत में 31) को होने वाली पेबैक पीपीवी में नो होल्ड बार्ड मैच में टाइटल को डिफेंड करने वाले हैं। अब देखना होगा कि क्या रोमन रेंस नए चैंपियन बनते या फिर फीन्ड कुछ ट्विस्ट लेकर आते हैं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...